खेल: जर्मन टेनिस स्टार कर्बर ने की प्रेग्नेंसी की घोषणा, यूएस ओपन में नहीं खेलेंगी

34 वर्षीय कर्बर आखिरी बार जुलाई में विंबलडन में खेली थी, और हाल ही में दुनिया की 52वें नंबर की खिलाड़ी की अनुपस्थिति के बारे में बताया गया था।

जर्मन टेनिस स्टार कर्बर ने की प्रेग्नेंसी की घोषणा, यूएस ओपन में नहीं खेलेंगी
German tennis star Kerber announces pregnancy, to miss U.S. Open (Pic credit -- Twitter)
बर्लिन, 24 अगस्त (आईएएनएस)। तीन बार की ग्रैंड स्लैम विजेता और दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी एंजेलिक कर्बर ने बुधवार को घोषणा की है कि वह प्रेग्नेंट हैं और वह 29 अगस्त से शुरू हो रहे यूएस ओपन में नहीं खेल पाएगी।

जर्मन खिलाड़ी ने बुधवार को ट्विटर पर लिखा, मैं वास्तव में यूएस ओपन खेलना चाहती थी, लेकिन आखिरकार मैंने फैसला किया कि मैं प्रेग्नेंसी के कारण टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाऊंगी।

34 वर्षीय कर्बर आखिरी बार जुलाई में विंबलडन में खेली थी, और हाल ही में दुनिया की 52वें नंबर की खिलाड़ी की अनुपस्थिति के बारे में बताया गया था।

उन्होंने कहा, अगले महीनों के लिए, मैं एक टेनिस खिलाड़ी के रूप में दुनिया की यात्रा करने से ब्रेक लूंगी और मैं आप सभी को मिस करूंगी।

उन्होंने आगे कहा, एक पेशेवर खिलाड़ी होने के नाते मेरे लिए सब कुछ है, लेकिन मैं जिस नए रास्ते पर जा रही हूं, उसके लिए मैं आप सभी का आभारी हूं। ईमानदारी से कहूं तो, मैं एक ही समय में नर्वस और उत्साहित हूं। आपके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद।

कर्बर का न्यू बोर्न बेबी अगले साल होने वाला है। उसकी गर्भावस्था से उनके करियर पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

--आईएएनएस

आरजे/आरएचए

Must Read: सीडब्ल्यूजी 2022 पदक ने बढ़ाया मेरा आत्मविश्वास : निशा

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :