सीएम योगी ने जताया दुख: मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, घर वापस नहीं लौट सके, तेज रफ्तार कार ने कुचला, 3 की मौत

दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों के गुस्से का सामना भी करना पड़ा। हादसे में मारे गए लोगों की पहचान अभी नहीं हो सकी है।

मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, घर वापस नहीं लौट सके, तेज रफ्तार कार ने कुचला, 3 की मौत

गाजीपुर | राजस्थान के सिरोही में हुए भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत की खबर के बाद अब उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। इस भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है और कई अन्य लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि, ये लोग हर रोज की तरह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, लेकिन घर वापस लौटने से पहले ही ये हादसा हो गया। इस घटना पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख प्रकट किया है।

बेकाबू कार ने तीन लोगों को कुचल दिया
जानकारी के अनुसार, यह सड़क दुर्घटना जंगीपुर थाना क्षेत्र के मिट्ठनपारा इलाके में हुई। यहां एक बेकाबू कार ने तीन लोगों को कुचल दिया। जिससे तीनों की ही मौके पर मौत हो गई। इस हादसे के बाद इलाके के लोगों में जमकर आक्रोश पैदा हो गया और उन्होंने हादसे को लेकर विरोध जताया। 

ये भी पढ़ें:- कबाड़ में बदल गई कार: राजस्थान के सिरोही में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-कार भिड़ंत में 6 लोगों की मौत, फंसे शवों को निकालने में लगे 4 घंटे

मृतकों की अभी नहीं हो सकी पहचान
दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों के गुस्से का सामना भी करना पड़ा। हादसे में मारे गए लोगों की पहचान अभी नहीं हो सकी है। पुलिस ने शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है। 

ये भी पढ़ें:- जम्मू कश्मीर: कटरा में फिर कांपी धरती, आज सुबह आए भूकंप के झटके, लोगों में मचा हड़कंप

सीएम योगी के निर्देश- घायलों का हो समुचित उपचार 
यूपी सीएम योगी आदित्यानाथ ने हादसे का शिकार हुए लोगों के प्रति दुख जाहिर करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। इसी के साथ सीएम ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

Must Read: दीवार गिरी 9 लोगों की मौत, उन्नाव में मकान की छत गिरी, मां ने खोए तीन बच्चे

पढें उत्तर प्रदेश खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :