भारत: इमरान की संभावित गिरफ्तारी के खिलाफ पीटीआई समर्थकों ने किया प्रदर्शन

इस्लामाबाद, 22 अगस्त (आईएएनएस)। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने की खबरें सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद सोमवार को देश भर में उनके समर्थकों ने विरोध में सड़कों पर उतर आए।पीटीआई नेता फवाद चौधरी, हम्माद

इमरान की संभावित गिरफ्तारी के खिलाफ पीटीआई समर्थकों ने किया प्रदर्शन
इस्लामाबाद, 22 अगस्त (आईएएनएस)। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने की खबरें सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद सोमवार को देश भर में उनके समर्थकों ने विरोध में सड़कों पर उतर आए।

पीटीआई नेता फवाद चौधरी, हम्माद अजहर, असद उमर, मुराद सईद, उमर अयूब परवेज खट्टक और हजारों पार्टी कार्यकर्ता इस्लामाबाद में खान के निजी आवास बानी गाला पहुंचे और पीटीआई अध्यक्ष की संभावित गिरफ्तारी को लेकर धरना दिया।

इस बीच, पीटीआई समर्थक देश के अन्य शहरों में भी पूर्व प्रधानमंत्री की संभावित गिरफ्तारी के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराने के लिए एकत्र हुए।

लाहौर में पीटीआई के सैकड़ों समर्थक लिबर्टी चौक पर जमा हो गए और विरोध प्रदर्शन किया।

इसी तरह गुजरांवाला, सियालकोट और फैसलाबाद में भी विरोध प्रदर्शन हुए।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार कराची में पीटीआई समर्थकों ने इंसाफ हाउस के पास शाहराह-ए-फैसल में विरोध प्रदर्शन शुरू किया। हालांकि विरोध दर्ज करने के बाद समर्थक तितर-बितर हो गए।

बानी गाला के बाहर प्रदर्शन के दौरान पीटीआई नेता फवाद चौधरी ने कहा, इमरान खान बनी गाला में मौजूद हैं, हालांकि पीटीआई के सैकड़ों समर्थक यहां पहुंचे और हजारों समर्थक बानी गाला की ओर जा रहे थे।

इस बीच पूर्व रक्षा मंत्री परवेज खट्टक ने बानी गाला पहुंचने के बाद कहा, इमरान खान को कोई गिरफ्तार नहीं कर सकता।

मामला दर्ज होने के कुछ घंटे बाद सूत्रों ने जियो न्यूज को बताया कि बानी गाला के बाहर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है और उनके आवास की ओर जाने वाले मार्ग को भी अनधिकृत लोगों के लिए बंद कर दिया गया है, जिससे केवल उनके करीबी लोगों और क्षेत्र के निवासियों को ही प्रवेश करने की अनुमति दी गई है।

--आईएएनएस

एचके/एएनएम

Must Read: दक्षिण की फिल्मी हस्तियों ने सुपरस्टार चिरंजीवी को 67वें जन्मदिन पर दी बधाई

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :