भारत: बिहार : शिक्षक की नौकरी की मांग कर रहे अभ्यर्थियों पर पुलिस ने जमकर चलाई लाठियां

पटना, 22 अगस्त (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना में सोमवार को नौकरी की मांग कर रहे शिक्षक अभ्यर्थियों पर पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाई। इस दौरान पटना के डाक बंगला चौराहे पर अफरा तफरी की स्थिति बन गई। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि तीन साल से सिर्फ

बिहार : शिक्षक की नौकरी की मांग कर रहे अभ्यर्थियों पर पुलिस ने जमकर चलाई लाठियां
पटना, 22 अगस्त (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना में सोमवार को नौकरी की मांग कर रहे शिक्षक अभ्यर्थियों पर पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाई। इस दौरान पटना के डाक बंगला चौराहे पर अफरा तफरी की स्थिति बन गई।

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि तीन साल से सिर्फ आश्वासन ही मिल रहा और सरकार नौकरी देने के वादे कर रही है।

बिहार के विभिन्न जिले के शिक्षक पात्रता परीक्षा सीटीईटी और एसटीईटी पास अभ्यर्थी पटना पहुंचे और नियुक्ति की मांग को लेकर डाक बंगला चौराहे पर हंगामा करना प्रारंभ कर दिए। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने सरकार और मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इधर, पुलिस प्रशासन ने इन अभ्यर्थियों को हटाने की कोशिश की, लेकिन वे कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे। इसके बाद पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी।

प्रदर्शकारियों का आरोप है कि सरकार पिछले तीन से चार साल से केवल आश्वासन दे रही है। अब तक कुछ नहीं हुआ।

एक प्रदर्शनकारी ने कहा कि तेजस्वी यादव कहते थे कि पहली कैबिनेट की बैठक में 10 लाख लोगों को नौकरी दी जाएगी, अब वे उप मुख्यमंत्री बन गए हैं। उन्होंने आगे कहा कि वे पहले कहते थे कि सरकार बदलिए, अब तो सरकार भी बदल गई। अब हमलोग कब तक इंतजार करें।

--आईएएनएस

एमएनपी/एएनएम

Must Read: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने डीआरजी जवानों से भरी बस को बनाया निशाना, 3 जवान शहीद

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :