राजस्थान : भीषण कार एक्सीडेंट में 2 लोगों की मौत, 4 की हालत गंभीर, सिर कटकर लटका

आज शनिवार सुबह जयपुर-दिल्ली नेशनल हाइवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया है जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और 8 अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं।

भीषण कार एक्सीडेंट में 2 लोगों की मौत, 4 की हालत गंभीर, सिर कटकर लटका

जयपुर | मानसून की एंट्री के बाद राजधानी जयपुर में लंबे समय के अन्तराल पर इंद्रदेव मेहरबान होते दिख रहे हैं और जमकर बारिश हो रही है। लेकिन इसी बीच आज शनिवार सुबह जयपुर-दिल्ली नेशनल हाइवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया है जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और 8 अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों में भी चार की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस मृतकों की शिनाख्त करने में लगी है। हादसे के बार हाइवे पर कुछ देर के लिए जाम लग गया। जिसे बाद में पुलिस ने फिर से सुचारू करवाया।

पुलिस के मुताबिक, शनिवार सुबह करीब 6 बजे जयपुर ग्रामीण क्षेत्र के मनोहरपुर कस्बे में जयपुर-दिल्ली हाइवे पर एकता होटल के पास दो लग्जरी कारों में भीषण टक्कर हो गई। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। टक्कर के बाद दोनों ही कारों परखच्चे उड़ गए। जिससे कारों में सवार लोग उसमें फंस गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों के साथ मिलकर कार सवारों को बमुश्किल बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। 

ये भी पढ़ें:- साधु-संतों में छाया शोक : भरतपुर में आत्मदाह का प्रयास करने वाले संत का दिल्ली में इलाज के दौरान निधन

सिर कटकर आधा से ज्यादा लटक गया
हादसे के वक्त दोनों कारों में दस लोग सवार बताए जा रहे हैं। इस हादसे में दो की मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि, एक युवक का हाथ कटकर बीस फीट दूर जा गिरा, जबकि, एक अन्य का सिर कटकर आधा से ज्यादा लटक गया। 

डिवाइडर पार कर दूसरी कार से टकराई 
जानकारी में सामने आया है कि, भारी बारिश के चलते सड़कों पर पानी था और फिसलन हो रही थी जिससे तेज रफ्तार कारें अनियंत्रित होकर आपस में टकरा गई। कार इतनी तेज थी कि डिवाइडर पार करती हुई दूसरी ओर से आ रही कार से जा भिड़ी। इनमें एक कार दिल्ली से जयपुर तो दूसरी जयपुर से दिल्ली की ओर जा रही थी।

ये भी पढ़ें:- हाथरस में हादसा: हरिद्वार से गंगाजल लेकर निकले कांवड़ियों को डंपर ने रौंदा, 7 की मौत, एक की हालत नाजुक

Must Read: राजस्थान में भारी बारिश बनी मुसीबत, बाढ़ जैसे हालातों में सेना ने संभाला मोर्चा

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :