भारत: आने वाले चुनावों में टीआरएस और केसीआर का होगा सफाया : नड्डा

आने वाले चुनावों में टीआरएस और केसीआर का होगा सफाया : नड्डा
नई दिल्ली, 23 अगस्त (आईएएनएस)। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को पार्टी की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष और लोकसभा सदस्य संजय कुमार की गिरफ्तारी की निंदा करते हुए कहा कि वे लोकतांत्रिक तरीके से लड़ेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि आगामी चुनावों में तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) और के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) का सफाया हो जाए।

तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बांदी संजय कुमार को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया और पार्टी कार्यकर्ताओं पर हमले के विरोध में धरने पर बैठने की उनकी कोशिश को पुलिस ने नाकाम कर दिया।

ट्वीट के जरीये नड्डा ने कहा, मैं टीआरएस सरकार द्वारा हमारे हैसटैग बीजेपी4 तेलंगाना राज्य अध्यक्ष हैसटैग बंदी संजय की अवैध गिरफ्तारी की कड़ी निंदा करता हूं। केसीआर अपने भ्रष्टचार के खिलाफ राज्य के सभी इलाकों में हो रहे भारी प्रदर्शन को देखकर चिंतित हैं।

नड्डा ने कहा, हम लोकतांत्रिक तरीके से लड़ेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि आने वाले चुनावों में टीआरएस और केसीआर का सफाया हो जाएगा।

भाजपा कार्यकर्ताओं पर एक दिन पहले हुई पुलिस कार्रवाई के खिलाफ जनगांव जिले में धरना प्रदर्शन से पहले उन्हें गिरफ्तार किया गया।

मंगलवार सुबह कुमार को गिरफ्तार करने से रोकने आए भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस के कड़े कदम उठाने के बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गई। हालांकि, बड़ी संख्या में तैनात पुलिस भाजपा नेता को गिरफ्तार करने में कामयाब रही, जबकि उनके समर्थकों ने कई जगहों पर रास्ता अवरुद्ध करने की कोशिश की।

तेलंगाना में भाजपा टीआरएस नेतृत्व और तेलंगाना की मुख्यमंत्री के. कविता की बेटी पर शराब नीति विवाद में उनकी कथित संलिप्तता को लेकर निशाना साध रही है।

इस मुद्दे पर कविता के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन करने के बाद सोमवार को पुलिस ने कई भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

इससे पहले सुबह में ट्वीट में कुमार ने तेलंगाना पुलिस के भाजपा नेताओं के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करने की कड़ी निंदा की। ये लोग सीएम केसीआर की बेटी कलवाकुंतला कविता के घर पर शराब घोटाले में आरोपों के जवाब की मांग कर रहे थे। इस बात के स्पष्ट सबूत हैं कि टीआरएस के गुंडों ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला किया है, कुमार ने कहा।

कुमार ने मांग की कि घायल भाजपा नेताओं को तुरंत अस्पताल ले जाया जाए और बेहतर चिकित्सा दी जाए। भाजपा पुलिस मामलों और टीआरएस के गुंडों के हमलों से नहीं डरती है। शराब घोटाले पर सच्चाई सामने आनी चाहिए। सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए चाहे कोई भी हो वह अपराधी है।

उन्होंने घोषणा की कि भाजपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस और टीआरएस के गुंडों के हमले के विरोध में पार्टी राज्य भर में आंदोलन करेगी।

--आईएएनएस

एचएमए/एसकेपी

Must Read: पीएम मोदी ने कर्नाटक सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर जताया शोक

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :