भारत: अल्लू अर्जुन ने सम्मानित करने के लिए न्यूयॉर्क के मेयर को दिया धन्यवाद

चेन्नई, 22 अगस्त (आईएएनएस)। न्यूयॉर्क में प्रतिष्ठित इंडिया डे परेड का ग्रैंड मार्शल के रूप में नेतृत्व करने वाले तेलुगु स्टार अल्लू अर्जुन ने शहर के मेयर एरिक एडम्स को उन्हें सम्मानित करने के लिए धन्यवाद दिया।इंस्टाग्राम पर अल्लू अर्जुन ने

अल्लू अर्जुन ने सम्मानित करने के लिए न्यूयॉर्क के मेयर को दिया धन्यवाद
चेन्नई, 22 अगस्त (आईएएनएस)। न्यूयॉर्क में प्रतिष्ठित इंडिया डे परेड का ग्रैंड मार्शल के रूप में नेतृत्व करने वाले तेलुगु स्टार अल्लू अर्जुन ने शहर के मेयर एरिक एडम्स को उन्हें सम्मानित करने के लिए धन्यवाद दिया।

इंस्टाग्राम पर अल्लू अर्जुन ने लिखा, न्यूयॉर्क शहर के मेयर से मिलकर खुशी हुई। बहुत अच्छे सज्जन। सम्मान के लिए धन्यवाद श्री एरिक एडम्स। थगेदे ले!

अल्लू अर्जुन ने कई तस्वीरें भी पोस्ट की, जिसमें एक में मेयर और अभिनेता को पुष्पा के स्टेप करते देखा जा सकता है।

न्यूयॉर्क में अल्लू अर्जुन पर प्यार बरसाने वाले पांच लाख से अधिक लोगों की भारी भीड़ थी। उन्होंने प्रतिष्ठित भारत दिवस परेड को ग्रैंड मार्शल के रूप में शामिल किया था।

मेयर द्वारा अभिनेता को दिया गया प्रमाण पत्र पढ़ा गया, अल्लू अर्जुन को सर्टिफिकेट ऑफ रिकॉग्निशन दिया गया। फेडरेशन ऑफ इंडियन एसोसिएशन द्वारा न्यूयॉर्क के 10वें वार्षिक भारत दिवस परेड के ग्रैंड मार्शल के रूप में सेवा करने और दुनिया में आपके योगदान के लिए।

एक अभिनेता और नर्तक के रूप में अपने काम के माध्यम से, आपने दक्षिण एशिया में विविध लोगों को प्रेरित किया है। मुझे आपकी उपलब्धियों को पहचानने में शामिल करने पर गर्व है क्योंकि हम अपने शहर के बड़े और जीवंत भारतीय समुदाय का जश्न मनाते हैं।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी

Must Read: पंजाब एसआईटी ने 2015 कोटकपूरा फायरिंग घटना में सुखबीर बादल को किया तलब

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :