मनोरंजन: इप्सिता और रोहित खंडेलवाल वेडिंग ट्रैक निकाह में साथ नजर आए

इप्सिता और रोहित खंडेलवाल वेडिंग ट्रैक निकाह में साथ नजर आए
मुंबई, 21 अगस्त (आईएएनएस)। फस्र्ट किस की सिंगर इप्सिता और ये है आशिकी के एक्टर रोहित खंडेलवाल वेडिंग ट्रैक निकाह में एक साथ नजर आ रहे हैं। गीत उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री, प्यार की भावनाओं और अलगाव के दर्द को भी दर्शाता है।

इप्सिता, जिन्होंने मधुर ट्रैक गाया है और इसमें अभिनय भी किया है, यह गीत एक ऐसी भावना के बारे में है जिसे बहुत से लोग अनुभव करते हैं, लेकिन कुछ लोग इसके बारे में बात करते हैं। मैं बहुत अधिक खुलासा किए बिना कहूंगा कि एक अनूठा गीत है।

शूटिंग के अनुभव के बारे में वह कहती हैं, जानी ने इसे हमेशा की तरह खूबसूरती से लिखा है और अव्वी सर का संगीत भावपूर्ण है। निकाह की शूटिंग का अनुभव अद्भुत था। निर्देशक मिहिर गुलाटी ने एक सूक्ष्म भूमिका निभाते हुए एक अविश्वसनीय काम किया है।

गीत के बारे में बात करते हुए रोहित यह भी कहते हैं, मैं इस अवसर के लिए अधिक आभारी नहीं हो सकता। पूरा अनुभव इतना वास्तविक था। मुझे लगता है कि गीत और संदेश की अनूठी कहानी जो हम देना चाहते हैं, वह इसे अलग बनाती है।

रोहित एक अभिनेता और मॉडल हैं। वह मिस्टर इंडिया 2015 के विजेता भी थे और उन्होंने कई टीवी शो और संगीत वीडियो किए हैं।

अभिनेता को अपनी नवीनतम रिलीज के लिए संगीत प्रेमियों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद है।

उन्होंने कहा, अधिक विवरण दिए बिना मैं केवल यह कहना चाहता हूं कि गीत बहुत सी चीजों पर एक महान परिप्रेक्ष्य प्रदान करता है। मैं बहुत उत्साहित हूं और मैं दर्शकों द्वारा इसे सुनने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। हमने गीत को बहुत प्यार से बनाया था और मैंने उम्मीद है कि दर्शक हमें उसी के साथ दिखाएंगे।

गीत के निर्माता अंशुल गर्ग ने निर्देशक और कलाकारों की सराहना करते हुए कहा, निर्देशक मिहिर गुलाटी ने हमारी सिनेमाई दृष्टि को खूबसूरती से जीवंत किया है, साथ ही इप्सिता और रोहित खंडेलवाल ने स्क्रीन पर शानदार प्रदर्शन दिया है। हमने वीडियो की शूटिंग में बहुत अच्छा समय बिताया।

यह गाना देसी म्यूजिक फैक्ट्री के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है।

--आईएएनएस

पीटी/एसजीके

Must Read: गोविंदा, मराठी एक्टर स्वप्निल जोशी नम्मा होम्योपैथी की सफलता के जश्न में हुए उपस्थित

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :