दंगल टीवी: चर्चित शो नथ ज़ेवर या ज़ंजीर में महुआ हुई हाउस अरेस्ट, इंस्पेक्टर आर्यन को शम्भू की हत्या के मिले सबूत

महुआ ने बताया कि वह आर्यन को चकमा देकर और बेवकूफ बनाकर भागेगी, कैसे आर्यन फिर उसे पकड़ेगा या पकड़ नहीं पाएगा, महुआ भाग जाएगी यह देखना दिलचस्प होगा। आर्यन को लगता है कि शम्भू को मैंने मारा है, इसलिए मैं अपनी बेगुनाही साबित करने की कोशिश कर रही हूं। फॅमिली को भी लगता है कि शायद इस मामले में महुआ का हाथ हो सकता है।

चर्चित शो नथ ज़ेवर या ज़ंजीर में महुआ हुई हाउस अरेस्ट, इंस्पेक्टर आर्यन को शम्भू की हत्या के मिले सबूत

Mumbai | जेनरल एंटरटेनमेंट चैनल (GEC) दंगल टीवी के चर्चित शो नथ ज़ेवर या ज़ंजीर में अब एक और बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। महुआ एक बार फिर मुसीबत में फंस गई है और धारावाहिक के नए किरदार इंस्पेक्टर आर्यन ने महुआ को हाउस अरेस्ट कर लिया है, अब महुआ क्या करेगी, यह देखना काफी रोमांचक होगा।

महुआ का रोल कर रही चाहत पाण्डेय ने बताया कि महुआ को पिंजड़े में कैद कर लिया गया है। इस खानदान की बहुएं अगर जेल जाएंगी तो समाज मे बेइज्जती होगी इसलिए आर्यन ने घर मे ही जेल बना दिया है। मैं कैद हूँ और कोई मेरा साथ नही दे रहा है।

मुझे जेल वाला खाना खाना पड़ रहा है। दर्शकों को यह एपिसोड देखकर काफी मजा आने वाला है। महुआ कैद से आज़ाद होगी या नहीं,बेगुनाह सिद्ध होगी या नहीं, शम्भू के कातिल का पता चलेगा या नहीं, बूंदी के बारे में जब सच सामने आएगा तो हम सब का रिएक्शन क्या होगा, यह देखने लायक होगा। आर्यन और मेरी नोकझोंक लोगों को काफी पसन्द आ रही है। दर्शकों से कहूँगी इसी तरह प्यार देते रहें।

महुआ ने बताया कि वह आर्यन को चकमा देकर और बेवकूफ बनाकर भागेगी, कैसे आर्यन फिर उसे पकड़ेगा या पकड़ नहीं पाएगा, महुआ भाग जाएगी यह देखना दिलचस्प होगा। आर्यन को लगता है कि शम्भू को मैंने मारा है, इसलिए मैं अपनी बेगुनाही साबित करने की कोशिश कर रही हूं। फॅमिली को भी लगता है कि शायद इस मामले में महुआ का हाथ हो सकता है।

चाहत ने अपनी को आर्टिस्ट वैभवी के साथ बॉन्डिंग को लेकर बताया कि स्क्रीन पर लोग महुआ और बूंदी को लड़ते झगड़ते देखते हैं मगर हम काफी बेहतरीन दोस्त हैं। बूंदी जैसी टीवी पर दिखती है, वैभवी रियल लाइफ में बेहद स्वीट और क्यूट है। एक बार मेरी माँ सेट पर आई थीं, तो वह बूंदी से डर रही थीं लेकिन जब इसका स्वभाव देखा तो हैरान हो गई।

Must Read : दंगल टीवी के पॉपुलर शो रक्षाबन्धन में होली के स्पेशल सीक्वेंस, शिवा और अर्जुन के बीच मुकाबला

बूंदी ने कहा कि ऑडिएंस को हम दोनों बहनों का टशन, झगड़ा अच्छा लगता है। लेकिन ऑफ स्क्रीन चाहत के साथ मेरी अच्छी बॉन्डिंग और अंडरस्टैंडिंग है। चाहत सेट पर खूब मस्ती करती है वह लगातार बोलती रहती है, किसी को कुछ कहने नहीं देती है। बूंदी ने शंभू को मारा है लेकिन वह नही चाहेगी कि उसकी सजा उसे मिले बल्कि वह चाहेगी कि उसकी सजा महुआ भुगते इसलिए महुआ कैद की जिंदगी गुजार रही है। आखिरकार मैं अपनी चाल में कामयाब हो गई हूँ।

इंस्पेक्टर आर्यन (अविनाश मिश्रा) ने बताया कि मेरे पास जो सबूत आ रहे हैं, उनसे पता चल रहा है कि महुआ ने ही शम्भू को मारा है। इसलिए महुआ को हॉउस अरेस्ट कर दिया गया है। जिस तरह कैदियों के साथ किया जाता है उसी तरह मैं महुआ को थोड़ा परेशान कर रहा हूं। नोकझोंक वाले सीन हैं, इसी दौरान कुछ हाई ड्रामा डेवलप हो रहा है।

महुआ कहती है कि मुझे सांस लेने में दिक्कत हो रही है। महुआ के हेल्थ ईशु की वजह से मैं इन्हें बाहर निकालता हूँ और वह मेरी गन मुझपर तान देती है। मुझे होस्टेज बनाकर निकलने की कोशिश करती है। उसके बाद क्या होता है आपको नथ सीरियल में देखना होगा।

पद्मा का रोल कर रही अंजना सिंह ने कहा कि महुआ नहीं भाग पाएगी, हम सब पीछे पीछे उसके आ जाएंगे। नथ के तमाम दर्शकों का शुक्रिया इतना सारा प्यार देने के लिए।

वहीं रमेश ठाकुर ने बताया कि कैदी कानून से ज्यादा दूर भाग नहीं पाता, क्योंकि कानून के हाथ बहुत लंबे होते हैं। महुआ भी कहाँ तक भागेगी?

बता दें कि शो नथ ज़ेवर या ज़ंजीर में चाहत पाण्डे, अविनाश मिश्रा, अनुराग शर्मा , वैभवी कपूर, प्रतिमा कनन , रवि गोसाई , अंजना सिंह, रश्मि गुप्ता, रिया भट्टाचार्जी, ममता सोलंकी सहित कई कलाकार हैं। दंगल टीवी पर नथ ज़ेवर या जंजीर हर सोमवार से शनिवार रात 8 बजे प्रसारित किया जाता है।

Must Read: एक्वामैन, शाजम! की रिलीज सीक्वल की तारीख आगे बढ़ाई गई

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :