म्यूजिक एलबम मन बावरा की शूटिंग: फिल्म प्रोडक्शन से जुड़े डम्पी माली और उनकी टीम ने किया म्यूजिक एलबम मन बावरा का फिल्मांकन

मुंबई से आई अरुण माली एंड एआरएस म्यूजिक की प्रोडक्शन टीम इन दिनों शहर के प्रमुख स्थलों पर म्यूजिक एलबम मन बावरा की शूटिंग कर रही है। इस म्यूजिक एलबम में स्थानीय कलाकारों को भी प्रोत्साहित किया जा रहा है।

फिल्म प्रोडक्शन से जुड़े डम्पी माली और उनकी टीम ने किया म्यूजिक एलबम मन बावरा का फिल्मांकन

शिवगंज। 
मुंबई से आई अरुण माली एंड एआरएस म्यूजिक की प्रोडक्शन टीम इन दिनों शहर के प्रमुख स्थलों पर म्यूजिक एलबम मन बावरा की शूटिंग कर रही है। इस म्यूजिक एलबम में स्थानीय कलाकारों को भी प्रोत्साहित किया जा रहा है। एआरएस म्यूजिक के निर्देंशक शिवगंज निवासी डम्पी माली ने बताया कि वे पिछले कई सालों से मुंबई में निर्देशन व कैमरामेन का कार्य कर रहे है, लेकिन मारवाड की मिट्टी में जो खुशबू है वह और कहीं नहीं है। यहां पर प्रतिभाओं की भी कोई कमी नहीं है, मगर प्रोत्साहन के अभाव में वे प्रतिभाएं आगे नहीं आ पाती। माली ने बताया कि अपने एलबम के माध्यम से स्थानीय प्रतिभाओं को आगे लाने के लिए उन्होंने अपने एलबम की शूटिंग के लिए शिवगंज शहर को चुना है।

उनका यहां पर तीसरे गाने की शूटिंग हो रही है। माली ने बताया कि यहां फिल्मांकन के लिए काफी संभावनाएं है। कई ऐसे स्थान है जहां शूटिंग के लिए बेहतर माहौल आसानी से मिल जाता है। प्रोडक्शन हेड जीतू माली ने बताया कि एआरएस म्यूजिक के मन बावरा म्यूजिक एलबम के लिए गानों का फिल्मांकन पिछले तीन चार दिन से किया जा रहा है। इसके लिए आसपास के प्रमुख स्थलों का चयन किया गया है। जीतू माली ने बताया कि इस गाने के लिए प्रमुख कलाकारों में श्रद्धा पोदार के अलावा स्थानीय कलाकारों में मुख्य रूप से कैलाश भाटी एवं निधि शर्मा को रोल दिया गया है। एलबम की मेकिंग का कार्य कर रहे जीतू टांक ने बताया कि यहां फिल्मांकन के लिए काफी संभावनाएं है तथा आने वाले दिनों में एआरएस म्यूजिक की ओर से ओर भी एलबम का फिल्मांकन किया जाएगा।

Must Read: सोनम कपूर के घर आया नन्हा सा बाल गोपाल, अनिल कपूर बने नाना

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :