मनोरंजन: प्राथमिकताएं बदलती हैं और मुझे लगता है, बच्चा मेरा हो जाएगा : सोनम कपूर आहूजा

प्राथमिकताएं बदलती हैं और मुझे लगता है, बच्चा मेरा हो जाएगा : सोनम कपूर आहूजा
नई दिल्ली, 23 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा, जिन्होंने 20 अगस्त को एक बच्चे को जन्म दिया है, हाल ही में उन्होंने पत्रकार और नई-नई मां बनीं फेय डिसूजा के साथ अपने जीवन, बच्चे और करियर को लेकर बात की है।

सोनम कपूर ने वोग इंडिया को बताया, हम शादी के दो साल बाद बच्चा चाहते हैं, परंतु कोविड की आने की वजह से चीजें गंभीर हो गई है और बच्चा के लिए हमने सही समय का इंतजार किया।

मुझे याद है जब मेरा जन्मदिन जून में आया, तो मैंने आनंद से कहा, मुझे नहीं लगता कि हम अब और इंतजार कर सकते हैं। हमने पहले ही कई डॉक्टरों के साथ अपने सभी चेक-अप कर लिए हैं। मुंबई और लंदन में और सब कुछ ठीक लग रहा था, इसलिए हमने इसके लिए जाने का फैसला किया।

सोनम कपूर ने बच्चे के बाद अपने करियर के बारे में खुलकर बात करते हुए कहा, करियर में मैं कभी भी उस दौड़ में नहीं थी जो चल रही हैं। मैं बस अपना काम कर रही हूं और हमेशा करती रहूंगी। मुझे नहीं लगता कि कुछ बदलेगा, लेकिन प्राथमिकताएं बदल जाती हैं और मुझे लगता है कि बच्चा मेरा हो जाएगा। इस मामले की सच्चाई यह है कि उन्होंने इस दुनिया में आना नहीं चुना।

आपने उन्हें यहां लाने का फैसला किया इसलिए यह एक बहुत ही स्वार्थी निर्णय है। मैं हमेशा एक मां बनने की अच्छी कोशिश करूंगी, साथ ही अपना काम भी करती रहूंगी।

आगे सोनम कपूर ने अपने बच्चे को लेकर कहा, ईमानदारी से कहूं तो मैंने ऐसा कभी तय नहीं किया कि मैं और मेरा बच्चा लंदन में या इंडिया में रहेगा। लेकिन मुझे आनंद के दिल्ली वाले घर में रहना या इंडिया में रहना पसंद है। मैं एक बॉम्बे वाली लड़की हूं। मुद्दा यह है कि मैंने यहां पर स्टार किड्स को एक नियमित जीवन जीते हुए देखा है, मगर मेरा बच्चा इससे बाहर रहेगा और हम कोशिश करेंगे कि उसका जीवन बेहतर हो।

--आईएएनएस

पीटी/एसजीके

Must Read: मनोरंजन इंडस्ट्री को झटका! इस मशूहर फिल्म निर्माता का निधन

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :