भारत: गुजरात कांग्रेस ने ड्रग्स की भारी बरामदगी पर गृह राज्य मंत्री के इस्तीफे की मांग की

अहमदाबाद, 22 अगस्त (आईएएनएस)। कांग्रेस की गुजरात इकाई ने सोमवार को राज्य के ड्रग्स के केंद्र के रूप में उभरने पर नैतिक आधार पर गृह राज्य मंत्री हर्ष सांघवी के इस्तीफे की मांग की।एआईसीसी के सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म विंग की चेयरपर्सन

गुजरात कांग्रेस ने ड्रग्स की भारी बरामदगी पर गृह राज्य मंत्री के इस्तीफे की मांग की
अहमदाबाद, 22 अगस्त (आईएएनएस)। कांग्रेस की गुजरात इकाई ने सोमवार को राज्य के ड्रग्स के केंद्र के रूप में उभरने पर नैतिक आधार पर गृह राज्य मंत्री हर्ष सांघवी के इस्तीफे की मांग की।

एआईसीसी के सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म विंग की चेयरपर्सन सुप्रिया श्रीनेट ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा, पिछले पांच वर्षों में गुजरात से 2.50 लाख करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त की गई हैं, क्योंकि बड़े बंदरगाह लैंडिंग पॉइंट बन गए हैं। उन्होंने सवाल किया कि बंदरगाह मालिकों से पूछताछ क्यों नहीं की जा रही है?

उन्होंने आगे आरोप लगाया है कि राज्य पुलिस ने महज दो से तीन महीने में चार औद्योगिक इकाइयों में बनने वाली ड्रग्स को जब्त कर लिया है। चूंकि राज्य में हजारों करोड़ रुपये के ड्रग्स जब्त किए गए हैं, इसलिए राज्य मंत्री हर्ष सांघवी का यह नैतिक कर्तव्य है कि वह अपने पद से हटें। अगर वह मना करते हैं, तो मुख्यमंत्री को उन्हें बर्खास्त कर देना चाहिए। लेकिन मुख्यमंत्री ने कार्रवाई करने के बजाय उन्हें अतिरिक्त विभाग का इनाम दिया है।

कांग्रेस ने ड्रग्स रिजेक्ट, रिजेक्ट बीजेपी अभियान शुरू किया है और एक टोल फ्री नंबर (18001207840) साझा किया है, ताकि जनता पार्टी को ड्रग आंदोलन के बारे में सूचित कर सके।

--आईएएनएस

एचके/एएनएम

Must Read: यूपी में फर्जी नियुक्ति पत्र के साथ पांच शिक्षक गिरफ्तार

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :