भारत: केरल के मंत्री, पुलिस निरीक्षक के बीच फोन में हुई बातचीत वायरल

केरल के मंत्री, पुलिस निरीक्षक के बीच फोन में हुई बातचीत वायरल
तिरुवनंतपुरम, 23 अगस्त (आईएएनएस)। केरल के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री जीआर. अनिल और एक पुलिस निरीक्षक गिरिलाल की बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

दोनों के बीच मलयालम में बातचीत हुई। एक कर्मचारी फोन को मंत्री के हाथों यह कहते हुए देता है कि पुलिस अधिकारी दूसरे छोर पर हैं।

अभिवादन के बाद, मंत्री ने कॉल पर कहा, वह अपने निर्वाचन क्षेत्र (राजधानी जिले के नेदुमंगडु) की एक महिला द्वारा अपने पति के बारे में शिकायत के बारे में फोन कर रहे हैं।

अनिल के यह कहते ही इंस्पेक्टर ने कहा, उसे मामले की जानकारी थी और वह निष्पक्ष और न्यायपूर्ण काम करेंगे।

काफी आत्मविश्वास से बात कर रहे अधिकारी के इस जवाब से लगता है कि अनिल नाराज हो गए हैं।

तभी अनिल की आवाज सख्त हो गई, लेकिन गिरीलाल ने कहा कि वह एक न्यायपूर्ण काम करेगा।

इंस्पेक्टर ने आगे कहा, ऐसा कैसे हो सकता है, अगर आप ऐसा कहते हैं और अगर मैं ऐसा करता हूं तो मेरी रक्षा करने वाला कोई नहीं होगा।

निरीक्षक ने कहा, मैं केवल एक न्यायपूर्ण काम करूंगा, चाहे कोई भी मुझे बुलाए। मैं अपना काम ईमानदारी से करता हूं और किसी से पैसा नहीं लेता हूं।

इससे अनिल और नाराज हो गए। इंस्पेक्टर ने अपनी बात को जारी रखा और कहा कि मंत्री को ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए क्योंकि वह हमेशा अपना काम सही तरीके से करते हैं।

गिरिलाल ने आगे बताया, जैसे आप कॉल को रिकॉर्ड कर रहे हैं, वैसे मैं भी इस कॉल को रिकॉर्ड कर रहा हूं। आप जो कहेंगे, मैं वह नहीं कर पाऊंगा। मैं कानून के मुताबिक काम करूंगा।

वर्तमान में 10-दिवसीय विशेष विधानसभा सत्र के साथ विपक्ष इस बातचीत का उपयोग मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और उनके मंत्रिमंडल के खिलाफ कर सकता है।

--आईएएनएस

एचएमए/एएनएम

Must Read: फरीदाबाद में पीएम मोदी ने किया अमृता अस्पताल का उद्घाटन

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :