भारत: जेडीयू नेता के बेटे को अगवा करने वालों से पुलिस की हुई मुठभेड़, बेटे को पुलिस ने सकुशल किया बरामद, दो बदमाशों को दबोचा

ग्रेटर नोएडा, 22 अगस्त (आईएएनएस)। गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा इलाके में जेडीयू नेता के बेटे के अपहरण मामले में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ लिया है। जबकि तीन बदमाश मौके से फरार हो गए हैं। पुलिस ने उनसे

जेडीयू नेता के बेटे को अगवा करने वालों से पुलिस की हुई मुठभेड़, बेटे को पुलिस ने सकुशल किया बरामद, दो बदमाशों को दबोचा
ग्रेटर नोएडा, 22 अगस्त (आईएएनएस)। गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा इलाके में जेडीयू नेता के बेटे के अपहरण मामले में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ लिया है। जबकि तीन बदमाश मौके से फरार हो गए हैं। पुलिस ने उनसे किडनैपिंग में इस्तेमाल की गई कार और पिस्टल बरामद की है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के परी चौक पर बीती रात बदमाशों ने जनता दल यूनाइटेड के पूर्व जिला अध्यक्ष के बेटे का अपहरण कर लिया था। अपहरण किए गए युवक का नाम दिलबर खान है और वह बिहार का रहने वाला है। अपहरण करने के बाद बदमाशों ने जेडीयू के नेता मेहराज खान को फोन किया और फिरौती मांगी थी। इसके बाद पीड़ित पिता ने तत्काल मामले की जानकारी बिहार के बांका पुलिस को दी थी। बांका पुलिस ने ग्रेटर नोएडा पुलिस से संपर्क किया और पूरी जानकारी भेजी।

सोमवार की दोपहर के बाद ग्रेटर नोएडा पुलिस और नेता के बेटे के अपहरण करने वाले बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी। बदमाशों को पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया गया था। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में बदमाश अयूब और राशिद के पैर में गोली लगी है। बाकी तीन बदमाश फरार हो गए हैं। जिनकी तलाश की जा रही है। वहीं अपहरण किए गए युवक दिलबर खान को सकुशल बरामद कर लिया गया है।

--आईएएनएस

पीकेटी/एएनएम

Must Read: गैर-स्थानीय लोगों को मतदान के अधिकार को लेकर फारूक अब्दुल्ला के आवास पर बैठक

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :