खेल: आईसीसी ने भारत-पाकिस्तान पुरुष टी20 विश्व कप मुकाबले के लिए टिकट जारी किए

4,000 से अधिक स्टैंडिंग रूम टिकट और सीमित संख्या में अतिरिक्ट सीट आवंटन बुधवार दोपहर 12 बजे से टी20 वल्र्ड कप डॉट कॉम पर जारी किए जाएंगे।

आईसीसी ने भारत-पाकिस्तान पुरुष टी20 विश्व कप मुकाबले के लिए टिकट जारी किए
ICC releases standing tickets for India-Pakistan Men
मेलबर्न, 25 अगस्त (आईएएनएस)। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने गुरुवार को कहा कि वह 23 अक्टूबर को एमसीजी में होने वाले भारत और पाकिस्तान के बहुप्रतीक्षित आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2022 मैच के लिए स्टैंडिंग रूम टिकट जारी करने जा रही है।

4,000 से अधिक स्टैंडिंग रूम टिकट और सीमित संख्या में अतिरिक्ट सीट आवंटन बुधवार दोपहर 12 बजे से टी20 वल्र्ड कप डॉट कॉम पर जारी किए जाएंगे।

आईसीसी ने कहा, स्टैंडिंग रूम के टिकट 30 डॉलर में उपलब्ध होंगे और पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर बेचे जाएंगे। अतिरिक्त टिकटों की संभावित मांग के कारण सभी प्रशंसकों को अपना टी20 विश्व कप टिकट खाता अग्रिम रूप से बनाने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

इससे पहले, इस साल फरवरी में, पुरुषों के टी20 विश्व कप के आगामी सीजन में मार्की क्लैश के लिए टिकट आवंटित किए गए थे, जहां पांच मिनट के अंदर सभी टिकट बिक गए।

आईसीसी ने आगे कहा, टिकट जारी करने का मतलब रविवार 23 अक्टूबर को खेले जाने वाले मैच में अधिक से अधिक प्रशंसक शामिल हो सकें।

टिकट अभी भी आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप फाइनल के लिए उपलब्ध हैं, जो 13 नवंबर को एमसीजी में आयोजित किया जाएगा।

--आईएएनएस

एचएमए/आरआर

Must Read: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में पॉट्स की जगह लेंगे रॉबिन्सन

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :