भारत: गुरु रंधावा ने 7-ट्रैक डेब्यू एल्बम मैन ऑफ द मून रिलीज किया

मुंबई, 22 अगस्त (आईएएनएस)। पंजाबी गायक-संगीतकार-हिटमेकर गुरु रंधावा ने सोमवार को अपने पहले एल्बम मैन ऑफ द मून के ऑडियो ट्रैक जारी किए।एल्बम में साइन्स, फेक लव, तेरा की ख्याल, रोना रोना, फयाह फयाह, मून राइज और ब्लैक रात जैसे सात गाने हैं।अपने

गुरु रंधावा ने 7-ट्रैक डेब्यू एल्बम मैन ऑफ द मून रिलीज किया
मुंबई, 22 अगस्त (आईएएनएस)। पंजाबी गायक-संगीतकार-हिटमेकर गुरु रंधावा ने सोमवार को अपने पहले एल्बम मैन ऑफ द मून के ऑडियो ट्रैक जारी किए।

एल्बम में साइन्स, फेक लव, तेरा की ख्याल, रोना रोना, फयाह फयाह, मून राइज और ब्लैक रात जैसे सात गाने हैं।

अपने पहले एल्बम के लिए, लाहौर हिटमेकर ने संजय, अमर सेंधू, वी और इक्का सिंह के साथ सहयोग किया है। प्रत्येक गीत का एक अलग स्वाद और ध्वनि है, जो पूरी ट्रैकलिस्ट को सभी प्रकार के मूड के लिए एक अच्छा सुनने वाला बनाती है।

एल्बम के विमोचन के अवसर पर टिप्पणी करते हुए, गुरु ने एक बयान में कहा, मैन ऑफ द मून विशेष है क्योंकि मैंने इस एल्बम को न केवल एक वर्ष समर्पित किया है, बल्कि बहुत मेहनत, शोध भी किया है और मैंने इसे अपना सब कुछ दिया है।

इस गाने को भूषण कुमार के नेतृत्व में टी-सीरीज के म्यूजिक लेबल के तहत रिलीज किया गया है। भूषण के साथ अपने सहयोग के बारे में बोलते हुए, गुरु ने आगे उल्लेख किया, जब भूषणजी और मैंने इस एल्बम पर चर्चा की, तो हम दोनों ने जिस तरह से अवधारणाओं, रचनाओं और विचारों के साथ एक-दूसरे को गुंजायमान किया, यह तब और वहां तय किया गया था कि यह निश्चित रूप से एक हिट होगी।

कलाकार को उम्मीद है कि ट्रैक सभी स्तरों और सीमाओं के दर्शकों के साथ क्लिक करेगा, यह मेरी अब तक की सबसे बड़ी परियोजना है और हमने मैन ऑफ द मून के साथ वैश्विक दर्शकों को कैप्चर किया है। एल्बम के सभी 7 ट्रैकों का ऑडियो आज जारी किया गया है। और यह निश्चित रूप से एक धमाका होने जा रहा है!

मैन ऑफ द मून टी-सीरीज यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसकेपी

Must Read: हॉकी इंडिया चुनाव कराने के लिए रिटर्निग ऑफिसर नियुक्त

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :