Barmer @ चौहटन थाना इलाके में सुसाइड: बाड़मेर के उतरला सरहद में महिला ने दो बच्चों के साथ टांके में कूद कर किया सुसाइड

जिले के चौहटन पुलिस थाना इलाके में उतरला सरहद में मंगलवार को एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ सुसाइड कर लिया। महिला का पति पचपदरा रिफायनरी में ट्रक चलाता है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को चौहटन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

बाड़मेर के उतरला सरहद में महिला ने दो बच्चों के साथ टांके में कूद कर किया सुसाइड

बाड़मेर। 
जिले के चौहटन पुलिस थाना इलाके में उतरला सरहद में मंगलवार को एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ सुसाइड कर लिया। महिला का पति पचपदरा रिफायनरी में ट्रक चलाता है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को चौहटन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं दूसरी ओर पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि महिला का पति से कुछ दिनों पूर्व झगड़ा हुआ था।
पुलिस के मुताबिक चौहटन थाना क्षेत्र के उतरला सरहद में एक महिला ने दो बच्चों को लेकर टांके में कूद सुसाइड कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीनों को बाहर निकाला। पुलिस ने बताया कि  विवाहिता पालू (25) अपने बेटे आयुष (3) और बेटी सुमन (18 माह) के साथ घर से 100 मीटर दूर टांके में कूद गई। गांव की ही एक महिला पालू के घर गई तो उसे कोई दिखा नहीं। उसने खोजना शुरू किया तो टांके के बाहर चप्पल दिखे। उसे अनहोनी की आशंका हुई। टांके में देखा तो तीनों के शव दिखे। इसके बाद महिला ने आस-पास से लोगों को बुलाया। पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया है कि पालू का विवाह रमेश कुमार के साथ करीब 6 साल पहले हुआ था। पति-पत्नी के बीच लंबे समय से अनबन चल रही थी। पति रमेश कुमार ट्रक चलाता था और ज्यादातर समय घर से बाहर ही रहता था। पति रमेश कुमार ने बीते कुछ दिनों से 'सुसाइड कर लूंगा' का वॉट्सऐप स्टेटस भी लगाकर रखा था।

Must Read: सिरोही कलेक्ट्रेट परिसर में फैली अव्यवस्थाओं को लेकर कलेक्टर सहित जिले के छह प्रशासनिक अधिकारियों पर कोर्ट की अवमानना का आरोप, कोर्ट ने किया तलब

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :