युवा कलाकार : बॉलीवुड सहित टीवी सीरियल में अभिनय कर चुके राजस्थान के युवा राज का वीडियो सॉन्ग हुआ रिलीज़

राजस्थान के जालोर जिले के एक छोटे से गाँव रामसीन के निवासी राज परमार अभिनय की दुनिया में एक अपना परचम लहराते हुए एक के बाद एक सफलता के शिखर को चूम रहे है। बचपन से ही अभिनय का शौक रखने वाले राज परमार ने अपनी मेहनत, सच्ची लगन और जूनून  के आगे आखिर यह साबित कर दिया कि कुछ भी असंभव नहीं है। 

बॉलीवुड सहित टीवी सीरियल में अभिनय कर चुके राजस्थान के युवा राज का वीडियो सॉन्ग हुआ रिलीज़

मुंबई । 

मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाले राज परमार ने शुरुआत में छोटी विज्ञापन एजेंसियो के साथ काम किया उसके बाद अपनी अदाकारी के दम पर धीरे धीरे टीवी सीरियल और बॉलीवुड तक पहुंचे। इसके साथ ही वैलेंटाइन डे के अवसर पर राज का एक वीडियो सांग "यादें" भी youtube पर रिलीज़ हो चूका है, जिसमें प्रेमिका और प्रेमी की बेहतरीन जोड़ी के रूप में अदिति पटवा के साथ राज परमार को फीचर किया गया है। शानदार लिरिक्स के साथ दिल को छू जाने वाला यह सांग युवाओं को काफी लुभा रहा है। 

आपको बता दे कि इस वीडियो को JP Star pictures ने प्रेजेंट किया है जिसमें कोरियोग्राफर राजू राय, DOP इमरान एफ खान, सिंगर स्वागता है। गाने के लिरिक्स टी रेज ने लिखे है और इसे कंपोज़ सोमन कुट्टी सरकार ने किया है। 

वीडियो सॉन्ग देखने के लिए नीचे यूट्यूब लिंक पर क्लिक करें।

https://youtu.be/jIQkE2hhYAo

अब तक इन फिल्मों और सीरियल में कर चुके है अभिनय 

राज परमार अब तक फिल्म फ्राइडे, झटका जरुरी है, वेब सीरीज - हार्टब्रेक होटल, टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य, तीन सहेलिया, सावधान इंडिया आदि में काम कर चुके है। इसके अलावा इनका नया टीवी सीरियल 'श्रीमान श्रीमती फिर से' भी आने वाला है। वहीं कई बड़े विज्ञापन जैसे महिंद्रा फर्स्ट चॉइस सर्विस, हर्बल फेयर स्किन आदि में भी राज परमार नजर आ चुके है। रामसीन जैसे छोटे गांव से निकल बॉलीवुड तक अपनी अदाकारी की छाप छोड़ने वाले राज अब मायानगरी मुंबई में जलवा बिखेर रहे है और अब तक बॉलीवुड के कई दिग्गजों के साथ भी काम कर चुके है। 

Must Read: जालोर से चल रही लाइन, जालोर पुलिस मानने को तैयार नहीं, जोधपुर SOG ने की कार्रवाई

पढें जालोर खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :