केंद्रीयमंत्री ने ली अधिकारियों की क्लास: केंद्रीय जलशक्ति मंत्री शेखावत और पाली सांसद चौधरी ने एसडीएम को लगाई फटकार, सांसद चौधरी ने एसडीएम को कहा जूत चाटने का शौक तो नौकरी छोड़ पार्टी ज्वॉइन कर लो...

26 जनवरी पर गणतंत्र दिवस समारोह में जिले के एक एसडीएम द्वारा पब्लिक मंच से पूर्व सांसद की तारीफ का मामला अब तूल पकड़ गया। इस मामले में आज केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और पाली सांसद पीपी चौधरी ने एसडीएम को जमकर फटकार लगाई।

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री शेखावत और पाली सांसद चौधरी ने एसडीएम को लगाई फटकार, सांसद चौधरी ने एसडीएम को कहा जूत चाटने का शौक तो नौकरी छोड़ पार्टी ज्वॉइन कर लो...

जोधपुर। 
26 जनवरी पर गणतंत्र दिवस समारोह में जिले के एक एसडीएम द्वारा पब्लिक मंच से पूर्व सांसद की तारीफ का मामला अब तूल पकड़ गया। 
इस मामले में आज केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और पाली सांसद पीपी चौधरी ने एसडीएम को जमकर फटकार लगाई। जोधपुर में आयोजित एक बैठक में इन दोनों सांसदों ने कलेक्टर से एसडीएम के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। 
इस मामले में पाली सांसद ने तो यहां तक कह दिया कि जूते चाटने का इतना ही शौक है तो पार्टी ज्वॉइन कर लो, नौकरी छोड़ दो। 
वहीं शेखावत ने एसडीएम को फटकार लगाते हुए कहा कि आप पब्लिक प्रोग्राम में खड़े होकर सांसद को पासिंग मार्क्स दे रहे हो! फिर भी आप नौकरी कर रहे हो! आपकी हिम्मत कैसे हुई। 
सरकारें बदलती रहती है, यह सरकार भी साल भर बाद बदल जाएगी। लेकिन तुम्हें अभी 20 साल नौकरी करनी है। 
गौरतलब है कि 26 जनवरी को शेरगढ़ एसडीएम ने कहा कि बद्रीजी भूतपर्व सांसद हैं। यहां के वर्तमान सांसद से भी ज्यादा सक्रिय रहते हैं। एसडीएम के इस बयान के बाद बीजेपी नेता लगातार विरोध कर रहे थे। 
इसके बाद एसडीएम के पुतले भी जलाए गए। दरअसल शनिवार को जिला विकास समन्वय निगरानी समिति की बैठक केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की निगरानी में आयोजित की गई। 
इसमें पीपी चौधरी ने एसडीएम के बयान का मामला उठाया। इसके बाद शेखावत एसडीएम पर जमकर बरस पड़े। कलेक्टर को कार्रवाई करने के लिए कहा गया। इस दौरान एसडीएम की ओर से सफाई देने का प्रयास किया गया, लेकिन उनकी सुनी नहीं गई। 

Must Read: Defense Research and Development Organization ने मानव संचालित एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल का किया सफल परीक्षण

पढें दिल्ली खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :