Lawrence Bishnoi Threat: सलमान खान के बाद उनके वकील को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकी से हड़कंप

लॉरेंस बिश्नोइ गैंग ने अब बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत को भी धमकी दी है। उन्हें एक धमकी भरा पत्र मिला है।

सलमान खान के बाद उनके वकील को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकी से हड़कंप
lawrence bishnoi

जयपुर | जेल की सलाखों के पीछे बंद खूंखार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोइ ने एक बार फिर से बड़ा गेम खेलते हुए हड़कंप मचा दिया है। दरअसल, लॉरेंस बिश्नोइ गैंग ने अब बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत को भी धमकी दी है। उन्हें एक धमकी भरा पत्र मिला है। जिसके बाद से हड़कंप मचा हुआ है। गौरतलब है कि, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोइ इस समय जेल में बंद है और मूसावाला हत्याकांड में पुलिस उससे भी पूछताछ में जुटी हुई है। इस मामले में खुफिया पुलिस भी अपनी नजर बनाए हुए है।

ये भी पढ़ें:-  Delhi Shopping Festival: सीएम केजरीवाल करने जा रहे भारत का सबसे बड़ा शॉपिंग फेस्टिवल, ये सब होगा बेहद खास

जोधपुर के ओल्ड हाई कोर्ट में मिला पत्र
सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत को धमकी भरा पत्र जोधपुर के ओल्ड हाई कोर्ट में जुबली चेंबर की कुंडी में मिला है। पत्र में लॉरेंस बिश्नोई और उसकी गैंग का संकेत दिया गया है। इस पत्र के मिलने के बाद प्रशासन ने एहतियात के तौर पर सारस्वत के घर पर सिक्योरिटी लगाने का फैसला किया है।

ये भी पढ़ें:- Salman Chishti Arrest: नूपुर शर्मा की गर्दन काटने का बयान.. सलमान चिश्ती गिरफ्तार, ये नई बात आई

सलमान और पिता सलीम खान को भी मिल चुकी धमकी 

गौरतलब है कि, खूंखार गैंगस्टर माने जाने वाले लॉरेंस बिश्नोइ की ओर से पहले एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को भी इस तरह की धमकी मिल चुकी है।

Must Read: सभी को साथ लेकर चलें जनप्रतिनिधि- रोलसाहबसर

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :