अब जिला मुख्यालय पर महापड़ाव: भीनमाल में 10 दिनों से दिया जा रहा भाजपा कार्यकर्ताओं का धरना पैदल जालौर के लिए रवाना

भीनमाल में नर्मदा पेयजल की समस्या, जर्जर सड़कों एवं बिजली के बिलों में गड़बड़ी को लेकर रामसीन रोड पर धरना दिया गया। इस दौरान महिलाओं द्वारा क्षेत्र में पेयजल की समस्याओं को लेकर उपखंड कार्यालय के बाहर मटकी फोड़ कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

भीनमाल में 10 दिनों से दिया जा रहा भाजपा कार्यकर्ताओं का धरना पैदल जालौर के लिए रवाना

जालौर। पेयजल, जर्जर सड़कों एवं बिजली समस्याओं को लेकर भीनमाल में पिछले 10 दिनों से दिया जा रहा भाजपा कार्यकर्ताओं का धरना दसवे दिन पैदल जालौर के लिए रवाना हुआ। शाम 4 बजे भाजपा जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ता माघ चौक से रवाना हुए।

भाजपा जिला अध्यक्ष श्रवणसिंह राव ने बताया कि पिछले 10 दिनों से भीनमाल में नर्मदा पेयजल की समस्या, जर्जर सड़कों एवं बिजली के बिलों में गड़बड़ी को लेकर रामसीन रोड पर धरना दिया गया। इस दौरान महिलाओं द्वारा क्षेत्र में पेयजल की समस्याओं को लेकर उपखंड कार्यालय के बाहर मटकी फोड़ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इससे पूर्व जर्जर सड़कों को लेकर कार्यकर्ताओं द्वारा गड्ढे भर कर सड़क को सही किया गया। लेकिन इसके बावजूद भी राज्य सरकार द्वारा आमजन की समस्याओं पर कोई ध्यान नहीं दिया गया।

प्रशासन भी राज्य सरकार के इशारों पर काम कर रहा है, लेकिन अब हमारा आंदोलन उग्र हो चुका है और हम जालौर जिला मुख्यालय पर महापड़ाव करेंगे। भीनमाल से धरना अब पैदल जालौर के लिए रवाना हो चुका है। इस दौरान बीच-बीच रास्ते में आमजन के साथ विभिन्न गांवों की समस्याओं को लेकर प्रशासन को अवगत करवाया जाएगा। इसके पश्चात जिला मुख्यालय पर महापड़ाव होगा।

Must Read: सिरोही के स्वरूपगंज की नई धनारी गांव में 23 लाख की लागत से तैयार टंकी से 3 साल बाद भी शुरू नहीं हुई पेयजल सप्लाई

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :