सिरोही : नगर परिषद सभापति व आयुक्त के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज

नगर परिषद सभापति महेंद्र मेवाड़ा एवं आयुक्त महेंद्र चौधरी पर गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है। पाली जिला निवासी महिला ने इस सम्बंध में पुलिस में रिपोर्ट दी है।

नगर परिषद सभापति व आयुक्त के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज

- आंगनबाड़ी कार्यकर्ता बनाने का झांसा देकर बुलाया, फिर दुष्कर्म

- वीडियो बनाकर महिलाओं को ब्लैकमेल करने का लगाया आरोप

सिरोही. नगर परिषद सभापति महेंद्र मेवाड़ा एवं आयुक्त महेंद्र चौधरी पर गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है। पाली जिला निवासी महिला ने इस सम्बंध में पुलिस में रिपोर्ट दी है। इसमें आरोप लगाया कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ता बनाने के नाम पर सभापति व आयुक्त ने उसे व उसके साथ पंद्रह-बीस महिलाओं को झांसा देकर बुलाया तथा गैंगरेप किया। बाद में वीडियो बनाकर महिलाओं को ब्लैकमेल करने का भी आरोप है। उधर, इस मामले में सभापति महेंद्र मेवाड़ा ने बताया कि इस तरह का कोई मामला नहीं हुआ। उनकी राजनीतिक छवि खराब करने के लिए यह किसी का षड्यंत्र है।

नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया

पीडि़ता ने बताया कि दो-तीन माह पहले आगनबाड़ी में काम करने के लिए वह अपनी साथी महिलाओं के साथ सिरोही आई थी। इस दौरान सभापति व आयुक्त से मिलीं। इन दोनों ने उन सभी को उनके परिचित के घर रूकवाया तथा खाने-पीने की व्यवस्था की। इस दौरान खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर इन दोनों ने अपने साथियों के साथ महिलाओं से दुष्कर्म किया।

होश में आने पर मामले का पता चला

पीडि़ता ने बताया कि जब सभी महिलाओं को होश आया तो उनके सिरदर्द हो रहा था। परस्पर बातचीत के बाद सभापति व आयुक्त से पूछा तो मामले का पता चला। वे दोनों व उनके दस-पंद्रह साथी हंसते हुए बोले कि हम लोगों ने इस काम के लिए ही तुम लोगों ने धोखे से यहां बुलाया था। वे सभी लोग नशे की हालत में थे।

ब्लैकमेल कर बना रहे अवैध सम्बंधों का दबाव

पीडि़ता ने आरोप लगाया कि उनके वीडियो बनाकर अब ये लोग ब्लैकमेल कर रहे हैं। आरोप है कि ये लोग महिलाओं से पांच-पांच लाख रुपए मांग रहे हैं तथा वीडियो वायरल करने की धमकियां देकर अन्य लोगों से भी उनके कहे अनुसार अवैध सम्बंध बनाने का दबाव बना रहे हैं। इन लोगों ने नौकरी का झांसा देकर इन महिलाओं से खाली कागज व स्टाम्प भी ले रखे हैं।

मुख्यमंत्री के स्वागत में लग गए होर्डिंग

उधर, एक खास बात यही रही कि इस मामले में आरोपी सभापति का होर्डिंग मुख्यमंत्री के स्वागत में लगा रहा। शनिवार को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आबूरोड दौरे पर रहे। स्वागत के लिए जगह-जगह होर्डिंग व बैनर लगे दिखे। इसमें सिरोही सभापित का होर्डिंग भी शामिल रहा। पुलिस के पास इस तरह का एक मामला जांच में चल रहा है। इसके बावजूद वे मुख्यमंत्री का स्वागत करते दिखे। इस होर्डिंग में राज्यमंत्री ओटाराम देवासी का फोटो भी था। सवाल यह है कि जब पुलिस उनके खिलाफ गैंगरेप के मामले में जांच कर रही है तो इस तरह का होर्डिंग लग कैसे गया।

अभी जांच चल रही है...

पुलिस के पास ऐसा मामला आया है, जिसमें अभी जांच चल रही है और अनुसंधान चल रहा होने से इस मामले में अभी ज्यादा कुछ नहीं बता सकते।

- पारसाराम, पुलिस उप अधीक्षक, सिरोही

Must Read: सभी को साथ लेकर चलें जनप्रतिनिधि- रोलसाहबसर

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :