बदमाशों ने दरवाजे को धक्का मारकर खोला: बदमाशों ने दरवाजे को धक्का मारकर खोला, रिवॉल्वर दिखाकर बोले- चुप रहो, नहीं तो बच्चों को मार देंगे, 16.50 लाख का सामान और कैश लूटा

बदमाशों ने दरवाजे को धक्का मारकर खोला, रिवॉल्वर दिखाकर बोले- चुप रहो, नहीं तो बच्चों को मार देंगे, 16.50 लाख का सामान और कैश लूटा

जयपुर . जिले के कोटपूतली में बदमाशों ने बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया है। कोटपूतली के गोनेड़ा गांव में रात को डेढ़ बजे करीब 6 नकाबपोश बदमाश घर में घुस गए। पति-पत्नी व बच्चों को बंदूक दिखाकर डराया। शोर मचाने पर मारने की धमकी दी। कमरे में रखी अलमारी से 6.50 लाख रुपए व 10 लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवरात ले लिए। उनके मोबाइल भी तोड़ दिए। बदमाश पीड़ित परिवार को कमरे में बंद कर मेन गेट को ताला लगाकर चले गए। किसी तरह से गेट खोल कर पड़ोसियों को बुलाया। पनियाला पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

पनियाला थानाधिकारी इंद्रराज सिंह ने बताया कि बदमाशों की तलाश में कई टीमें लगाई गई हैं। राजेश महावर (37) ने बताया कि वह पत्नी व दो बच्चों के साथ गोनेड़ा गांव में रहता है। वह किराने की दुकान करता है। पूरा परिवार रात को खाना खाकर एक ही कमरे में सो रहा था। रात को डेढ़ बजे अचानक उनकी आंख खुली। 6 बदमाश मुंह पर नकाब लगाकर कमरे में आ गए। वे देखते ही डर गए। उन्होंने कमरे के दरवाजे को तेज धक्का मारकर खोल लिया। बदमाश घर की दीवार को फांदकर मकान में घुसे थे।

रिवाल्वर दिखाकर बोले, चुप रहो, बोलोगे तो मार देंगे
राजेश ने बताया कि बदमाशों ने रिवाल्वर निकाल कर तान दी। वे सब घबरा गए। उनसे बोले कि चुप रहो, कुछ बोलोगे तो मार देंगे। यहीं नीचे बैठ जाओ। शोर मचाने पर बच्चों को जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने अलमारी व गहने की बात पूछी। डर के कारण उन्होंने इशारा कर दिया। बदमाशों ने अलमारी खोल ली। फिर एक-एक सामान को चेक करने लग गए। पूरे कमरे में कपड़े व सामान फैला दिया। दो बदमाश गेट पर ही खड़े रहे और दो उनके पास ही खड़े होकर निगरानी कर रहे थे।

हार्ट पेशेंट बताने पर पानी पिलाया
बदमाशों को देखकर राजेश काफी घबरा रहा था। उसकी सासें उखड़ने लगी थी। उसने एक बदमाश को बोला कि वह हार्ट पेशेंट है। उसकी हालत खराब हो रही है। तब बदमाश ने उसका हाथ पकड़ा और फिर पानी पिलाया। उसे चुपचाप लेटने की बात कहीं। इसके बाद बदमाशों ने जल्दी से सारे सोने व चांदी के गहने निकाल कर बैग में रख लिए। उन्हें एक बैग में रखे 6.50 लाख रुपए भी मिल गए। साथ ही करीब 10 लाख के गहने ले गए।

कमरे को बाहर से बंद कर गए
बदमाशों ने जाते समय चुप रहने की धमकी दी। उनके मोबाइल छीन लिए और फर्श पर फेंक कर तोड़ दिए। फिर उन्होंने बाहर के मेन गेट की चाबी मांगी। इसके बाद कमरे में पूरे परिवार को बंद कर बाहर से कुंदी लगा दी। उन्होंने मेन गेट का ताला खोला और बाहर से बंद कर चले गए। कुछ समय तक वे चुप बैठे रहे। बाद में में हिम्मत करके गेट को खोला। फिर बाहर आकर पड़ोस के लोगों को आवाज लगाई। शोर सुनकर पड़ोस के लोग आ पहुंचे। तब उन्होंने पनियाला पुलिस को लूट की सूचना दी। एएसपी रामकुमार कस्वां, डीएसपी दिनेश यादव, एसएचओ इंद्रराज सिंह मौके पर पहुंचे। फिलहाल बदमाशों का कुछ पता नहीं लग सका है।

Must Read: पाली में धरने पर मृतक मुकन सिंह के परिजन, बोर्ड से होगा पोस्टमार्टम, चौकी का पूरा स्टाफ लाइन हाजिर

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :