सरूपगंज: दुर्गंध ने खोला राज, गड्ढा खोदकर दफनाए शव को पुलिस ने निकाला बाहर, शव की नही हुई शिनाख्त

करीब एक फिट की खुदाई की तो अंदर एक युवक की डेडबॉड दफनाई हुई मिली। डेडबॉडी के ऊपर पूरी तरह से कपड़े पहने हुए मिले, साथ ही गड्ढे में कुछ दवाईयां, पर्ची और एक कम्बल भी मिली हैं। पुलिस ने सारी वस्तुओं के साथ शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया हैं।जहाँ मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कर मौत के कारणों का पता लगाया जाएगा

दुर्गंध ने खोला राज, गड्ढा खोदकर दफनाए शव को पुलिस ने निकाला बाहर, शव की नही हुई शिनाख्त

सिरोही। सिरोही जिले के सरूपगंज थाना क्षेत्र के कसिन्द्रा गांव की सरहद से गुजरने वाली बनास नदी में एक युवक का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई हैं। सरूपगंज थानाधिकारी हरिसिंह ने बताया कि कसिन्द्रा गांव के पास चल रहे नरेगा कार्य के श्रमिक जब बनास नदी की तरफ गए तो उन्हें वहां जबरदस्त दुर्गंध का आभास हुआ। तब श्रमिकों ने वहां किसी की डेडबॉडी का अंदेशा जताते हुए पुलिस को सूचना दी। जिस पर थानाधिकारी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और करीब एक फिट की खुदाई की तो अंदर एक युवक की डेडबॉड दफनाई हुई मिली। डेडबॉडी के ऊपर पूरी तरह से कपड़े पहने हुए मिले, साथ ही गड्ढे में कुछ दवाईयां, पर्ची और एक कम्बल भी मिली हैं। पुलिस ने सारी वस्तुओं के साथ डेडबॉडी को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया हैं। जहाँ मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कर मौत के कारणों का पता लगाया जाएगा।

करीब 4-5 दिन पुराना प्रतीत हो रहा शव

कासिन्द्रा गांव के पास बना नदी में दफनाया गया शव प्रथम दृष्टया 4 से 5 दिन पुराना प्रतीत हो रहा हैं। वहीं डेडबॉडी पर प्रथम दृष्टया को चोट के निशान दिखाई नही दे रहे हैं। इसके साथ ही शव के साथ दवाईयां मिलने से पुलिस इसे बीमारी से मौत के बाद दफनाए जाने का भी कयास लगा रही हैं। फिलहाल पुलिस इसके पास मिली अस्पताल की दवाई पर्ची के आधार पर इसके शिनाख्ती के प्रयास कर रही हैं। इसके साथ ही आसपास के गांवों में भी इसके बारे में जानकारी जुटाने के प्रयास किए जा रहे है। घटना की सूचना मिलने के बाद पिंडवाड़ा एसडीएम हँसमुख कुमार और डिप्टी किशोरसिंह भी मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया।

Must Read: Mount Abu के शरद महोत्सव में नगर पालिका ने सजाई अश्लीलता की शाम,सरकारी कार्यक्रम में भोंडा प्रदर्शन

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :