तीन गंभीर रेफर: छात्रसंघ चुनाव में प्रत्याशी के प्रचार में लगी छात्रों की जीप ट्रांसफार्मर में घुसी, हुआ धमाका

रैलियों में वाहन तेज रफ्तार में धड़ल्ले से दौड़ रहे हैं। जिसके चलते हादसों की भी खबरें सामने आई है। अब ऐसा ही एक हादसा सीकर जिले के नीमकाथाना में होने की जानकारी है।

छात्रसंघ चुनाव में प्रत्याशी के प्रचार में लगी छात्रों की जीप ट्रांसफार्मर में घुसी, हुआ धमाका

सीकर | राजस्थान में इस समय छात्रसंघ चुनाव 2022 का घमासान चल रहा है। जिसके चलते छात्रों के दल अपने प्रत्याक्षी के समर्थन में प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं और रैलियां निकाल रहे हैं। रैलियों में वाहन तेज रफ्तार में धड़ल्ले से दौड़ रहे हैं। जिसके चलते हादसों की भी खबरें सामने आई है। अब ऐसा ही एक हादसा सीकर जिले के नीमकाथाना में होने की जानकारी है। नीमकाथाना इलाके के खेतड़ी रोड स्थित एक निजी होटल के सामने बीती सोमवार रात को छात्रों से भरी एक तेज रफ्तार जीप अनियंत्रित होकर पलटी मारती हुई ट्रांसफार्मर में जा घुसी। 

धमाका सुनकर पहुंचे लोग
जीप की जोरदार टक्कर से ट्रांसफार्मर तेज धमाके के साथ रोड पर आ गिरा। धमाके की आवाज सुनकर आस-पास से लोग मौके पर दौड़े और जीप में फंसे छात्रों को बाहर निकाला। ये पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

ये भी पढ़ें:- हनुमानगढ़ जिले में वायुसेना के हेलीकॉप्टर MI-35 की खेत में आपात लैंडिंग, लगी देखने वालों की भीड़

घायल छात्रों को पहुंचाया अस्पताल
लोगों ने जैसे-तैसे जीप के अंदर से छात्रों को बाहर निकाला और निजी वाहन से अस्पताल में पहुंचाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने तीन छात्रों को गंभीर चोट होने के चलते रेफर कर दिया। 

चुनाव प्रचार कर लौट रहे थे छात्र
हादसे की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया लेकर हादसे की जांच शुरू की। पुलिस के अनुसार, हादसे का शिकार हुए सभी लोग छात्रसंघ चुनाव को लेकर अपने समर्थक का प्रचार कर मावंडा की तरफ से नीमकाथाना आ रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार होने के कारण जीप अनियंत्रित होकर पलटी मार गई। 

ये भी पढ़ें:- भाजपा नेता सोनाली फोगाट हार्ट अटैक से निधन, सोमवार रात को ही वीडियो किया था पोस्ट

Must Read: 734 शराब दुकानों के लिए 1286 करोड़ की बोली

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :