Firstbharat.in खबर का असर: सिरोही पुलिस अधीक्षक ने अनादरा पुलिस थाने के हैड कांस्टेबल को किया निलंबित, आयोजकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

अनादरा पुलिस थाना इलाके में एक शादी समारोह में सैंकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित करने के मामले में जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद आयोजकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। इसके साथ ही समारोह में ड्यूटी में दौरान लापरवाही करने पर सिरोही एसपी ने एक हैड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया।

सिरोही पुलिस अधीक्षक ने अनादरा पुलिस थाने के हैड कांस्टेबल को किया निलंबित, आयोजकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

सिरोही। 
कोरोना महामारी के दौरान जिले के अनादरा (Anadara) पुलिस थाना (Police Station) इलाके में एक शादी समारोह में सैंकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित करने के मामले में जिला पुलिस अधीक्षक (Superintendent police) के निर्देश के बाद आयोजकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। इसके साथ ही समारोह में ड्यूटी में दौरान लापरवाही करने पर सिरोही एसपी ने एक हैड कांस्टेबल(HC) को निलंबित कर दिया।


जानकारी के मुताबिक सिरोही जिले के अनादरा थाना क्षेत्र के पोसीन्तरा ग्राम पंचायत के नवगणा (Navgana) गांव निवासी रावताराम पुत्र गमनाराम देवासी के पुत्र की शुक्रवार को शादी थी। इस दौरान आयोजकों की ओर से कोरोना गाइड लाइन का जमकर उल्लंघन किया गया। ना तो आयोजन स्थल पर लोगों ने मास्क लगाए, ना ही सोशल डिस्टेंसिंग रखी गई। इस दौरान अनादरा पुलिस थाने के हैड कांस्टेबल गणेराम ने कोरोना नियमों की पालना कराना तो दूर वर्दी पहनकर डांसर के साथ डांस किया और शराब के नशे में डांसर पर नोट उड़ाए थे।

firstbharat.in  की खबर का असर 

https://firstbharat.in/Head-constable-of-Sirohi-district-arrived-in-uniform-in-wedding-ceremony-drunkenly--notes-blown-on-dancer 
शादी समारोह में भीड़ बुलाने और हैड कांस्टेबल द्वारा नियमों की अवेहलना करने पर Firstbharat.in पर समाचार चलाया गया था। Firstbharat.in ने "कोरोना की दूसरी लहर, सरकार लॉकडाउन को मजबूर, बावजूद सिरोही जिले का हैड कांस्टेबल वर्दी में पहुंचा शादी समारोह में, शराब के नशे में जमकर लगाए ठुमके, डांसर पर उड़ाए" नोट शीर्षक से खबर चलाई थी। इस पर खबर सिरोही पुलिस अधीक्षक हिम्मत अभिलाष टांक ने कार्रवाई करते हुए अनादरा पुलिस थाने में आयोजकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्दे दिए। वहीं हैड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया। 

Must Read: जैसलमेर को हरा भरा बनाने का प्रयास, बा-बापू अमृत महोत्सव पौधरोपण का आगाज

पढें लाइफ स्टाइल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :