समारोह छोड़ भागना पड़ा: गहलोत सरकार के मंत्रियों-नेताओं पर गुर्जर समाज का फूटा गुस्सा, अशोक चांदना की तरफ फैंके जूते-चप्पल

कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की अस्थि विसर्जन कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान राजस्थान सरकार के खेल मंत्री अशोक चांदना जैसे ही मंच पर बोलने लगेे तो वहां मौजूद भीड़ ने मंच की ओर जूते-चप्पल फैंकने शुरू कर दिये।

गहलोत सरकार के मंत्रियों-नेताओं पर गुर्जर समाज का फूटा गुस्सा, अशोक चांदना की तरफ फैंके जूते-चप्पल

जयपुर | पुष्कर के मेला मैदान में सोमवार को कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की अस्थि विसर्जन कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान राजस्थान सरकार के खेल मंत्री अशोक चांदना जैसे ही मंच पर बोलने लगेे तो वहां मौजूद भीड़ ने मंच की ओर जूते-चप्पल फैंकने शुरू कर दिये। जिसे सभा में माहौल खराब हो गया और कई नेताओं को तो बीच में ही समारोह छोड़ कर जाना पड़ा।

कांग्रेस नेताओं का विरोध, भाजपा ने बटौरी तालियां
दरअसल, कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की जयंती के मौके पर पुष्कर में सोमवार को बैंसला की अस्थि विसर्जन और पिछड़ा वर्ग को राजनीतिक हक दिलाने के संबंध में कार्यक्रम रखा गया था। जिसमें नाराज लोगों ने गहलोत सरकार के नेताओं और मंत्रियों पर अपनी खींस निकाली और खूब जूते चप्पल फैंके। इस कार्यक्रम में गुर्जर समाज के मंत्रियों को खूब किरकिरी का सामना करना पड़ा। वहीं भाजपा के जनप्रतिनिधि व नेताओं ने बेरोकटोक बात को रखा। संबोधन में भाजपा नेताओं ने खूब तालियां भी बटोरी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, राजेंद्र राठौड़, करौली सांसद मनोज राजोरिया, अलका गुर्जर, सांसद भागीरथ चौधरी, पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी, विधायक वासुदेव देवनानी, पुष्कर विधायक सुरेश सिंह रावत सहित अन्य भाजपा नेता समारोह में मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें:- पति-पत्नी द्वारा खेत में की गई ऐसी करतूत, जिसमें पति की हो गई मौत, पत्नी का वनज ज्यादा होने से बच गई

सीएम पुत्र वैभव-चांदना को बीच में ही भागना पड़ा
कार्यक्रम में नाराज लोगों का गुस्सा इस कदर फूट पड़ा कि, वहां से गहलोत सरकार के कई मंत्रियों और कांग्रेसी नेताओं को बीच कार्यक्रम से भागना पड़ा। सीएम गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत, खेल एवं युवा राज्य मंत्री अशोक चांदना एवं उद्योग मंत्री शकुंतला रावत को गुर्जर समाज के कई युवओं का विरोध झेलना पड़ा। ऐसे में इन्हें समारोह को बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा।

चांदना मंच पर पहुंचे तो हो गई जूते-चप्पल की बौछा
खेल एवं युवा राज्य मंत्री अशोक चांदना जैसे ही मंच पर संबोधन के लिए पहुंचे, वैसे ही वहां मौजूद लोगों ने मंच की ओर जूते-चप्पल बरसाना शुरू कर दिया। इस दौरान वहां माहौल काफी गरमा गया। उद्योग मंत्री शकुंतला रावत के बोलने के दौरान भी लोग खड़े होकर विरोध करने लगे।

ये भी पढ़ें:- फंसे लोगों को रेस्क्यू कर बचाया: इलेक्ट्रिक बाइक चार्ज करते समय तेलंगाना के सिकंदराबाद में बड़ा हादसा, 6 लोगों की मौत

सचिन पायलट को मुख्यमंत्री नहीं बनाने से नाराज दिखे युवा
इस समारोह में चौधरी चरण सिंह के पुत्र जयंत सिंह, यूपी से आए विधायक अतुल प्रधान भी शामिल हुए। बैंसला के अस्थि विसर्जन कार्यक्रम में देशभर से गुर्जर समाज के लोग पहुंचे थे। इनमें बड़ी तादाद युवाओं की थी। समारोह के दौरान कांग्रेस के मंत्रियों को खुलकर विरोध का सामना करना पड़ा। समाज के युवा पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट को मुख्यमंत्री नहीं बनाए जाने को लेकर नाराज दिखे और हंगामा करते रहे।

Must Read: सिरोही जिला प्रभारी मंत्री भाया ने शिवगंज राजकीय जिला अस्पताल में आॅक्सीजन प्लांट और सोनोग्राफी कलर मशीन का किया शुभारंभ

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :