Raju Srivastava Funeral: हंसी के बादशाह राजू श्रीवास्तव पंचतत्व में विलीन, दिल्ली के निगमबोध घाट पर हुआ अंतिम संस्कार

राजू श्रीवास्तव के भतीजे के दिल्ली स्थित द्वारिका निवास से उनकी पार्थिव देह निगमबोध श्मशान घाट पहुंची। राजू श्रीवास्तव की पत्नी और उनके परिवार के सदस्यों, समेत उनके दोस्तों और फैंस ने उन्हें नम आंखों से अंतिम विदाई दी।

हंसी के बादशाह राजू श्रीवास्तव पंचतत्व में विलीन, दिल्ली के निगमबोध घाट पर हुआ अंतिम संस्कार

नई दिल्ली । Raju Srivastava Funeral: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव गुरूवार को पंचत्व में विलीन हो गए। राजू को दिल्ली के निगमबोध श्मशान घाट पर अंतिम विदाई दी गई। राजू श्रीवास्तव के भतीजे के दिल्ली स्थित द्वारिका निवास से उनकी पार्थिव देह निगमबोध श्मशान घाट पहुंची। राजू श्रीवास्तव की पत्नी और उनके परिवार के सदस्यों, समेत उनके दोस्तों और फैंस ने उन्हें नम आंखों से अंतिम विदाई दी। बता दें कि, राजू श्रीवास्तव का बुधवार को निधन हो गया था। उन्होंने 41 दिन वेंटिलेटर पर रहने के बाद बुधवार सुबह 10.20 बजे आखिरी सांस ली थी। 

ये भी पढ़ें:-  PFI पर बड़ा एक्शन : टेरर फंडिंग के मामले में PFI के ठिकानों पर छापेमारी, 100 से अधिक कैडर्स गिरफ्तार

मधुर भंडारकर भी देने पहुंचे अंतिम विदाई
राजू श्रीवास्तव को अंतिम विदाई देने के लिए मनोरंजन इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां मौजूद रही। बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर भी राजू को अंतिम विदाई देने निगमबोध घाट पहुंचे। 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव कानपुर के रहने वाले थे और यूपी फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन भी थे। वे अपनी कुशल मिमिक्री के लिए जाने जाते थे।

ये भी पढ़ें:-  Covid 19 Updates: देश में कोरोना के आज सामने आए 5,443 नए संक्रमित, राजस्थान में फिर बढ़ा आंकड़ा

कई बॉलीवुड कलाकारों संग किया काम
25 दिसंबर 1963 को कानपुर में जन्मे राजू श्रीवास्तव 1993 से हास्य की दुनिया में काम कर रहे थे। उन्होंने कल्यानजी आनंदजी, बप्पी लाहिड़ी एवं नितिन मुकेश जैसे कलाकारों के साथ भी काम किया और बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई। राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स में एडमिट कराया गया था।

Must Read: मशहूर डायरेक्टर सावन कुमार का निधन, सलमान ने कहा- मेरे प्रिय सावन जी आपको शांति मिले

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :