बॉलीवुड सितारों ने जया बच्चन के बयान को किया सपोर्ट

एक्ट्रेस जया बच्चन की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रहीं है, और इसकी वजह यह है कि उन्होंने मंगलवार को राज्यसभा सांसद में बॉलीवुड ड्रग्स मामले में अपना बयान दिया है। दरअसल सोमवार को एक्टर रवि किशन ने सांसद में बॉलीवुड में हो रहे ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर मुद्दा उठाया था। 

बॉलीवुड सितारों ने जया बच्चन के बयान को किया सपोर्ट
Jaya bachchan

न्यूज़ हेल्पलाइन- 15 सितंबर 2020 | एक्ट्रेस जया बच्चन की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रहीं है, और इसकी वजह यह है कि उन्होंने मंगलवार को राज्यसभा सांसद में बॉलीवुड ड्रग्स मामले में अपना बयान दिया है। दरअसल सोमवार को एक्टर रवि किशन ने सांसद में बॉलीवुड में हो रहे ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर मुद्दा उठाया था। 
 
रवि किशन को करारा जवाब देते हुए जया बच्चन ने रवि किशन की आलोचना करते हुए अपने बयान में कहा, "कल हमारे एक सांसद सदस्य ने लोकसभा में बॉलीवुड के खिलाफ कहा। यह शर्मनाक है। मैं किसी का नाम नहीं ले रही हूं। वो खुद भी इंडस्ट्री से आते हैं। जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। गलत बात है। मुझे कहना पड़ रहा है कि इंडस्ट्री को सरकार की सुरक्षा और समर्थन की जरूरत है।"
 
जया ने अपने बयान में बॉलीवुड इंडस्ट्री की तारीफ करते हुए कहा, "एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हमेशा गवर्नमेंट की मदद करने के लिए आगे आती है। गवर्नमेंट जो भी अच्छा काम करने का निर्णय लेती है तो इंडस्ट्री के लोग आगे आकर उसका प्रचार करते है, और सरकार को सपोर्ट भी करते हैं। यदि कोई राष्ट्रीय आपदा आती है, तो बॉलीवुड इंडस्ट्री ही मदद करने के लिए आगे आती है। गवर्नमेंट को इंडस्ट्री को सपोर्ट करना चाहिए ना कि इसे खत्म करना चाहिए।"
 
जया बच्चन के इस बयान के बाद से ही सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड सितारे उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने लिखा, "जया जी को सादर प्रणाम भेजता हूं। जिनको पता नहीं वो देख लें। रीढ़ की हड्डी ऐसी दिखती है।" 
 
एक्टर फरहान अख्तर ने लिखा, "सम्मान जया जी, जब सबसे ज्यादा ज़रूरत हो सामने आकर बोलने की, उस वक़्त, आपका सामने आना सही मायने में खास हैं।"
 
हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने ट्वीट में लिखा, "हम जिस तरह हमेशा पहल, कारण और जागरुकता अभियान के लिए खड़े रहे, ये कर्ज उतारने का समय है। आज फिर इंडस्ट्री की एक औरत ने खुलकर बोला। रिस्पेक्ट।"
 
सोनम कपूर ने जया बच्चन के उस वीडियो को शेयर कर लिखा, "मैं बड़ी होकर जया बच्चन की तरह बनना चाहती हूं।" 
 
ऋचा चड्ढा ने लिखा, "जया बच्चन ने अपना करियर सत्यजीत रे के साथ शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने हिंदी सिनेमा में शुरुआत की। देखिए उनका निडर चेहरा। बॉलीवुड के जान- बूझकर वशीकरण में भाग लेने वाले 'एजेंट' और खुरचन, भस्मासुर की तरह खुदकुशी कर लेंगे, सम्मान।"

Must Read: तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक फिल्म थलाइवी का ट्रेलर रिलीज होगा कल, कंगना ने शेयर किए फोटोग्राफ

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :