गांव में सनसनी: हनुमानगढ़ संत की हत्या, कुटीया में पड़ा मिला शव, मुंह-नाक से बह रहा था खून

Saint Murder : राजस्थान में साधू-संतों की हत्या रूकने का नाम नहीं ले रही है। अब हनुमानगढ़ जिले की संगरिया उपखंड के ग्राम भाखरांवाली में एक संत चेतनदास की हत्या कर दी गई। संत की हत्या से गांव में सनसनी फैली हुई है।

हनुमानगढ़ संत की हत्या, कुटीया में पड़ा मिला शव, मुंह-नाक से बह रहा था खून

हनुमानगढ़ | Saint Murder : राजस्थान में साधू-संतों की हत्या रूकने का नाम नहीं ले रही है। अब हनुमानगढ़ जिले की संगरिया उपखंड के ग्राम भाखरांवाली में एक संत चेतनदास की हत्या कर दी गई। संत की हत्या से गांव में सनसनी फैली हुई है। संत का शव उनकी कुटिया के बाहर पड़ा मिला। सूचना के बाद पहुंची पुलिस संत की हत्या के कारणों और हत्यारों की तलाश में जुटी है। गौरतलब है कि, कुछ समय पहले ही प्रदेश में एक संत की हत्या का मामला सामने आया था। इसी के साथ संतों द्वारा आत्मदाह की घटनाएं भी सामने आ चुकी है।

मुंह और नाक से बह रहा था खून
पुलिस के अनुसार, संत लंबे समय से गांव के बाहर वार्ड एक में बनी कुटिया में रहते थे। मंगलवार सुबह गांव के लोग कुटिया में पहुंचे तो उन्हें संत का शव कुटिया के बाहर पड़ा मिला। संत के शरीर पर चोट के निशान हैं। उनके मुंह और नाक से खून बह रहा था। पुलिस का शुरूआती तौर पर मानना है कि, संत की हत्या किसी पैनी चीज से वार करके की गई है। 

ये भी पढ़ें:- परिवार में कोहराम: 8 महीने की गर्भवती पत्नी को छोड़कर देश के लिए फर्ज निभाते हुए शहीद हो गया सीकर का लाल

25 सालों से कुटीया में कर रहे थे निवास
जानकारी के अनुसार, संत का नाम चेतनदास बताया जा रहा है और उनकी उम्र 75 साल थी। मूल रूप से संत पंजाब के थे और करीब 25 सालों से गांव में एक छोटी सी कुटिया बना कर रह रहे थे। गांव के लोग ही संत को खाने-पीने के लिए सामग्री देते थे।

ये भी पढ़ें:- संदिग्ध अवस्था में मौत: जम्मू में एक ही परिवार के 6 लोग घर में पाए गए मृत, घटना से इलाके में सनसनी

Must Read: तेलंगाना में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

पढें राज्य खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :