राजस्थान में कोरोना का कहर बढ़ा: राज्यपाल कलराज मिश्र के बेटे और चूरू कलेक्टर कोरोना पॉजिटिव

राजस्थान में कोरोना वायरस ने फिर से अपने पांव पसार लिए हैं। प्रदेश में अब कई जिलों में हर रोज कोरोना के बड़ी संख्या में नए मामले सामने आ रहे है। इसी बीच राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र के बेटे राजन मिश्र और चूरू जिला कलेक्टर भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।

राज्यपाल कलराज मिश्र के बेटे और चूरू कलेक्टर कोरोना पॉजिटिव

जयपुर | राजस्थान में कोरोना वायरस ने फिर से अपने पांव पसार लिए हैं। प्रदेश में अब कई जिलों में हर रोज कोरोना के बड़ी संख्या में नए मामले सामने आ रहे है। इसी बीच राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र के बेटे राजन मिश्र और चूरू जिला कलेक्टर भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। बता दें कि, राजस्थान में पिछले कई दिनों से कोरोना के 200 से भी ज्यादा मरीज सामने आ रहे हैं।

पैर में फ्रेक्चर होने पर लाए गए अस्पताल, रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव
राज्यपाल कलराज मिश्र के बेटे राजन मिश्र भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। एसएमएस अस्पताल स्थित आइडीएच सेंटर में उनका मेडिकल बोर्ड की निगरानी में आसीयू में इलाज चल रहा है। अस्पताल अधीक्षक डॉ. विनय मल्होत्रा के अनुसार, राजन मिश्र को पैर में फ्रेक्चर होने के बाद तीन दिन पहले ही वाराणसी से एसएमएस अस्पताल लाया गया है। उनकी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। 

ये भी पढ़ें:- सिरोही के लोगों को राहत: विधानसभा क्षेत्र में 10 करोड़ रूपये की सड़कें स्वीकृत, विधायक संयम लोढ़ा ने जताया सीएम गहलोत का आभार

चूरू जिले में कोरोना की दस्तक, कलेक्टर संक्रमित
प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना मामलों के बीच अब चूरू जिला कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग भी इसकी चपेट में आ गए हैं। कलेक्टर महोदय की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। सिद्धार्थ सिहाग पिछले पांच दिनों से बुखार से पीड़ित थे बुखार नहीं उतरने पर शुक्रवार को उनके कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए गए जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। इसके बाद रविवार को डीएम सिद्धार्थ सिहाग ने रिपीट सैंपल दिए हैं जिसकी रिपोर्ट आज सोमवार को आएगी। इसी के साथ कलेक्टर महोदय ने लोगों से अपील की है कि उनके संपर्क में आए लोगों को भी कोरोना जांच करानी चाहिए। 

ये भी पढ़ें:- Rajasthan Heavy Rain Alert: बीसलपुर बांध से आई खुशखबर, एक ही दिन में इतना पानी बरसा, खिल गए कर्मचारियों के चेहरे

Must Read: हनुमानगढ़ संत की हत्या, कुटीया में पड़ा मिला शव, मुंह-नाक से बह रहा था खून

पढें राज्य खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :