Political Crisis: सीएम के बयान पर बोले पायलट- गहलोत जी बुजुर्ग और पिता तुल्य, मैं बुरा नहीं मानता

अशोक गहलोत के तीखे तीर पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट लगातार चल रहे हैं। जिससे राज्य की सियासत में गर्माहट बनी हुई है। यह मामला एक बार फिर से पार्टी आलाकमानों तक पहुंच गया है।

सीएम के बयान पर बोले पायलट- गहलोत जी बुजुर्ग और पिता तुल्य, मैं बुरा नहीं मानता
Rajasthan Political Crisis

जयपुर | राजस्थान में विधानसभा चुनावों में अभी समय है लेकिन राज्य में पिछले चुनावों के बाद से शुरू हुई वर्चस्व की लड़ाई अभी जारी है। राज्य के मुखिया अशोक गहलोत के तीखे तीर पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट लगातार चल रहे हैं। जिससे राज्य की सियासत में गर्माहट बनी हुई है। यह मामला एक बार फिर से पार्टी आलाकमानों तक पहुंच गया है। बता दें कि, सीएम अशोक गहलोत ने गजेन्द्र सिंह शेखावत के बयान पर सचिन पायलट को भी आड़े हाथों लेते हुए उन पर कटाक्ष किया था।

पायलट बोले- गहलोत जी बुजुर्ग और पिता तुल्य, मैं बुरा नहीं मानता
सीएम गहलोत के बयान के बाद अब सचिन पायलट की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। गहलोत के बयान पर पलटवार करते हुए सचिन पायलट ने अपने पिता के तुल्य बताया है और कहा है कि, मैं उनकी बातों का बुरा नहीं मानता। उन्होंने कहा कि आज से पहले भी मुख्यमंत्री गहलोत ने मेरे बारे में नाकारा, निकम्मा जैसी बातें कही थीं, लेकिन अशोक गहलोत जी बुजुर्ग हैं, अनुभवी और पिता तुल्य हैं, तो मैं बुरा नहीं मानता।

टोंक में पायलट ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर कहा कि राहुल गांधी मेरे धैर्य की तारीफ कर चुके हैं। उनके इस स्टेटमेंट से किसी को भी अनावश्यक रूप से परेशान नहीं होना चाहिए। इसको राइट स्प्रिट में लेना चाहिए। मैं मानता हूं कि राहुल गांधी ने मेरे धैर्य को इतना एप्रिशिएट किया, इसके बाद अब कहने के लिए कुछ बचा नहीं है।

ये भी पढ़ें:- Rajasthan: ‘अग्निपथ योजना’ के विरोध में हनुमान बेनीवाल की हुंकार, जोधपुर में महारैली

जोधपुर से इस बार नहीं होगी चूक
इसी के साथ पायलट ने कहा कि जोधपुर से लोकसभा चुनाव जीतकर ही गजेंद्र सिंह मंत्री बने हैं। हम सरकार में थे फिर भी जोधपुर से चुनाव हारे। ये हमसे चूक हुई। अगले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी जोधपुर से चुनाव जीतेगी और जो चूक हमसे पहले हुई थी, इस बार वो चूक नहीं होगी।

Must Read: जमानत मिलते ही आजम खान पर फिर लगा केस, अखिलेश ने तोड़ी चुप्पी! कहा- सरकार नहीं करना चाहती जेल से बाहर

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :