विधानसभा चुनाव: भाजपा ने 7 सांसदों को टिकट देकर अपनी हार स्वीकार कर ली है : अशोक गहलोत

राजस्थान में चल रही चुनावी सरगर्मी के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची 18 अक्टूबर तक जारी होने के संकेत दिए है। भाजपा पर तंज़ कसते हुये गेहलोत ने कहा कि भाजपा ने 7 सांसदों को टिकट देकर अपनी हार स्वीकार कर ली है।

भाजपा ने 7 सांसदों को टिकट देकर अपनी हार स्वीकार कर ली है : अशोक गहलोत
राजस्थान में चल रही चुनावी सरगर्मी के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची 18 अक्टूबर तक जारी होने के संकेत दिए है।

जयपुर। राजस्थान में चल रही चुनावी सरगर्मी के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची 18 अक्टूबर तक जारी होने के संकेत दिए है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा की जारी हुई लिस्ट को लेकर भी जोरदार तंज कसा है, उन्होंने कहा की भाजपा पहली सूची में 7 सांसदों को उतारकर अपनी हार स्वीकार कर चुकी है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज दिल्ली में 10 जनपथ पहुंचे थे और वहां पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी। इस मुलाकात को उन्होंने शिष्टाचार मुलाकात बताया है। हालांकि सूत्रों के अनुसार कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची को लेकर दोनो नेताओं के बीच एक घंटे चर्चा हुई।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं जब भी दिल्ली आता हूं उनसे शिष्टाचार मुलाकात करता हूं। उनसे शिष्टाचार मुलाकात करना हमारा फर्ज बनता है।

एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत के दौरान कांग्रेस की लिस्ट के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट अभी तो प्रोसेस है। मैं समझता हूं कि 18 अक्टूबर के आसपास पहली सूची आ सकती है, लेकिन, ये सब सीईसी की बैठक के बाद ही फाइनल होगा।

सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने तो 7 सांसद चुनाव में उतारकर पहले ही अपनी हार स्वीकार कर ली है।

ज्ञात हो कि कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान होने के साथ ही भाजपा ने भी सोमवार को अपने 41 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की है जिसमे 7 सांसद है। 

गहलोत ने यह भी कहा कि हमने काम से जनता का दिल जीता है इसलिए हमारी सरकार रिपीट होगी।

Must Read: राजस्थान में प्रतियोगी परीक्षाओं के दौरान नेटबंदी को लेकर भाजपा ने गहलोत सरकार पर लगाए आरोप, सरकार नाकामी छुपाने का कर रही है प्रयास

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :