Chhatra Sangh Chunav 2022: आज होगा छात्रसंघ ‘सरताज’ का फैसला, मंत्री-विधायकों की प्रतिष्ठा दांव पर, एक मतपत्र को दो कर्मचारी करेंगे वैरिफाई

राजस्थान विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव 2022 के लिए मतदान संपन्न हो गया है। अब फैसले की घंडी आ गई है। जिसके लिए आज शनिवार को मतगणना होगी। शनिवार सुबह 10 बजे मतगणना का काम शुरू होगा और दोपहर बाद स्थिति साफ हो जाएगी। 

आज होगा छात्रसंघ ‘सरताज’ का फैसला, मंत्री-विधायकों की प्रतिष्ठा दांव पर, एक मतपत्र को दो कर्मचारी करेंगे वैरिफाई

जयपुर | Chhatra Sangh Chunav 2022: राजस्थान विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव 2022 के लिए मतदान संपन्न हो गया है। अब फैसले की घंडी आ गई है। जिसके लिए आज शनिवार को मतगणना होगी। शनिवार सुबह 10 बजे मतगणना का काम शुरू होगा और दोपहर बाद स्थिति साफ हो जाएगी। 

इस बार अपेक्स की मतगणना कॉमर्स कॉलेज में होगी, जबकि संघटक कॉलेजों की मतगणना उन्हीं कॉलेजों में की जाएगी। माना जा रहा है कि, अपेक्स छात्रसंघ चुनाव के परिणामों का पत्ता दोपहर बाद खुलेगा लेकिन, संघटक कॉलेजों के नतीजे 11 बजे बाद से ही आना शुरू हो जाएंगे। 

मंत्री-विधायकों की प्रतिष्ठा दांव पर
छात्रसंघ चुनाव को लेकर राज्य के कई मंत्रियों और विधायकों की प्रतिष्ठा भी दांव पर रहेगी। दरअसल, राज्य सरकार के मंत्री मुरारीलाल की बेटी निकारिका ने निर्दलीय उम्मीदवार बन कर ताल ठोकी है। ऐसे निहारिका के चुनाव प्रचार में मंत्री जी ने कोई भी असर नहीं बाकी नहीं छोड़ी है। इसके अलावा निर्दलीय उम्मीदवार निर्मल की हार-जीत पर नागौर के एक कांग्रेस विधायक और महासचिव पर चुनाव लड़ने वाले आलोक के नतीजों पर झंुझुनूं के विधायक की प्रतिष्ठा का सवाल रहेगा।

ये भी पढ़ें:-

एक मतपत्र को दो कर्मचारी करेंगे वैरिफाई
आज होने जा रही चुनावी मतगणना को लेकर परिसर को सील कर दिया गया है। भारी सुरक्षा के बीच मतगणना का काम शुरू होगा। जिसके लिए पांच टेबलों पर 125 कर्मचारियों को लगाया गया है। सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में मतगणना का काम होगा और एक मतपत्र को दो कर्मचारियों से वैरिफाई कराया जाएगा।

Must Read: शिक्षक दिवस पर बोले विधायक लोढ़ा- अगर शिक्षक न होते तो आज हम न होते

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :