Pratap Singh Khachariyawas Health: गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का पुणे में ऑपरेशन, डॉक्टरों ने कही ये बात

राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के स्वास्थ्य को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। जानकारी के अनुसार, प्रताप सिंह खाचरियावास का कंधे सफल ऑपरेशन हो गया है। जिसके बाद उन्हें जल्द ही पुणे स्थित अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। 

गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का पुणे में ऑपरेशन, डॉक्टरों ने कही ये बात
Pratap Singh Khachariyawas

जयपुर | राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के स्वास्थ्य को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। जानकारी के अनुसार, प्रताप सिंह खाचरियावास का कंधे सफल ऑपरेशन हो गया है। जिसके बाद उन्हें जल्द ही पुणे स्थित अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। 

ये भी पढ़ें:- जोधपुर के जालोरी गेट पर नारेबाजी का वीडियो वायरल, घरों में घुसकर फेंके पत्थर, तेजाब की बोतलें

पांच घंटे चला ऑपरेशन
जानकारी के मुताबिक, पुणे स्थित दीनानाथ मंगेशकर हॉस्पिटल में वरिष्ठ डॉ. आशीष बाबुलकर की देखरेख में खाचरियावास का ऑपरेशन हुआ है और वहीं उनका उपचार कर रहे हैं। लगभग पांच घंटे तक चले ऑपरेशन के सफल होने के बाद चिकित्सकों ने फिलहाल उन्हें अंडर ओब्सर्वेशन में रखते हुए आराम करने की सलाह दी है। 

ये भी पढ़ें:- Jodhpur Violence: : जोधपुर हिंसा पर भाजपा का प्रहार! सतीश पूनिया के निशाने पर सीएम गहलोत

कल तक हो सकते हैं डिस्चार्ज 
गहलोत सरकार में मंत्री खाचरियावास ने ऑपरेशन के बाद अस्पताल से अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है और उन्होंने प्रदेशवासियों और अस्पताल के चिकित्सकों का आभार जताया है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार, स्वास्थ्य में सुधार होने पर उन्हें कल तक डिस्चार्ज किया जा सकता है।

आपको बताना चाहेंगे कि, 22 अप्रैल को प्रताप सिंह खाचरियावास फुटबॉल खेलते समय चोटिल हो गए थे और उन्हें कंधे में चोट लग गई थी, जिसके बाद उनके इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ सुधीर भंडारी के नेतृत्व में मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया था और ऑपरेशन के लिए पुणे के दीनानाथ मंगेशकर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। 

Must Read: Sirohi Police में अति​ उत्तम सेवा चिन्ह से सम्मानित पिंडवाडा थाने के हेड कांस्टेबल के खिलाफ रिश्वत मांगने का मामला दर्ज

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :