कोरोना का कहर: राजस्थान के मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव, राजपूत समाज नेता लोटवाड़ा का कोरोना से निधन

राजस्थान में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। गहलोत ने गुरुवार को खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा कि कोविड टेस्ट करवाने पर आज मेरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

राजस्थान के मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव, राजपूत समाज नेता  लोटवाड़ा का कोरोना से निधन

जयपुर।
राजस्थान में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। गहलोत ने गुरुवार को खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा कि कोविड टेस्ट करवाने पर आज मेरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। मुझे किसी तरह के लक्षण नहीं हैं और मैं ठीक महसूस कर रहा हूं। कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैं आइसोलेशन में रहकर ही कार्य जारी रखूंगा। इससे एक दिन पहले यानी बुधवार को ही मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता गहलोत की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। गहलोत कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके हैं। उन्होंने फरवरी में पहला और मार्च के आखिर में दूसरा डोज लिया था। एक्सपर्ट के मुताबिक वैक्सीन की दोनों डोज के बाद कोरोना होने के बावजूद खतरा कम हो जाता है।
राजे के बेटे दुष्यंत, शिक्षा मंत्री डोटासरा भी संक्रमित
बुधवार को कोरोना की चपेट में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के पुत्र और झालावाड़-बारां के सांसद दुष्यंत सिंह भी आ गए हैं। वहीं जयपुर विधायक अशोक लाहोटी और उनका पूरा परिवार भी कोरोना से संक्रमित है। राजस्थान सरकार के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा भी कोरोना संक्रमित है। हालांकि राहत की बात ये है कि प्रदेश में धीरे-धीरे रिकवरी रेट का ग्राफ बढऩे लगा है। 24 घंटे में 8,303 लोग ठीक हुए हैं। प्रदेश में अब सबसे बड़ी चिंता कोरोना से हो रही मौतों को लेकर है। पिछले कुछ दिनों से राज्य में मौत के आंकड़े तेजी से बढ़ रहे हैं। 
राजपूत समाज के नेता का कोरोना से निधन


प्रदेश के राजपूत समाज से जुड़े नेता गिरिराज सिंह लोटवाड़ा का गुरुवार को जयपुर के अस्पताल में निधन हो गया है। लोटवाड़ा लंबे समय तक राजपूत सभा भवन के अध्यक्ष रहे थे। कोरोना से संक्रमित होने के बाद पिछले दिनों उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन सांस की तकलीफ चलते उनकी स्थिति बिगड़ती चली गई। आप को बता दें कि राजस्थान में कोरोना केस का बुधवार को नया रिकॉर्ड बना था। पिछले 24 घंटे के अंदर 16,613 नए केस मिले हैं, जबकि 120 मरीजों की मौत हो गई। 

Must Read: जालोर के रानीवाड़ा में मुआवजे की मांग को लेकर चौधरी समाज और 36 कौम की बैठक, सौंपा ज्ञापन

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :