आरएसआरडीसी के कार्यों की समीक्षा बैठक: सार्वजनिक निर्माण मंत्री जाटव ने आरएसआरडीसी के कार्यों की समीक्षा, रिन्यूवल के कार्य वर्षा से पूर्व पूर्ण करने के निर्देश

सार्वजनिक निर्माण मंत्री एवं अध्यक्ष राज. राज्य सडक विकास एवं निर्माण निगम श्री भजनलाल जाटव ने बुधवार को आर.एस.आर.डी.सी. के सेतु भवन के मीटिंग हाल मे निगम के कार्यों की समीक्षा बैठक ली।

सार्वजनिक निर्माण मंत्री जाटव ने आरएसआरडीसी के कार्यों की समीक्षा, रिन्यूवल के कार्य वर्षा से पूर्व पूर्ण करने के निर्देश

जयपुर।
सार्वजनिक निर्माण मंत्री एवं अध्यक्ष राज. राज्य सडक विकास एवं निर्माण निगम श्री भजनलाल जाटव ने बुधवार को आर.एस.आर.डी.सी. के सेतु भवन के मीटिंग हाल मे  निगम के कार्यों की समीक्षा बैठक ली। 
जाटव ने सभी परियोजना निदेशकों को रिन्यूवल के कार्यों को पूर्ण गुणवत्ता के साथ वर्षा ऋतु से पूर्व पूर्ण करने के निर्देश प्रदान किए।
प्रबन्ध निदेशक संदीप माथुर द्वारा नवीन आंवाटित मेडीकल कॉलेजो की कन्सलटेन्सी एवं संरचनात्मक डिजाइन की निविदा प्रकाशन हेतु निर्देश दिए। इससे मेडीकल कॉलेजों का कार्य समय पर शुरु कराया जा सके।


जाटव द्वारा वित्तीय वर्ष 2021-22 की टेन्टटीव बैलेंस शीट  तैयार करने हेतु मुख्य वित्तीय अधिकारी को निर्देश दिए।
अध्यक्ष द्वारा टोल रोड पर विभागीय स्तर से टोल वसूली एवं पूर्व में जमा होने वाली राशि के बारे में जानकारी उपलब्ध कराने हेतु भी निर्देश प्रदान किए।
अध्यक्ष ने आर.एस.आर.डी.सी. के अधिकारियों को यह सूझाव दिया कि निगम द्वारा किए जाने वाले कार्यो में कितनी न्यूनतम राशि के कार्य स्वीकार किए जाएं इस बाब्त नवीन पॉलिसी तैयार करें।
प्रबन्ध निदेशक द्वारा अध्यक्ष को निगम मे परियोजना निदेशक एवं परियोजना अधिकारीयों की कमी से अवगत कराने पर जाटव ने अतिरिक्त अधिकारी देने का आश्वासन दिया।
अध्यक्ष द्वारा यूनिट वाईज कार्यों की समीक्षा की गईं। इसमें प्रमुख कार्यों की फेज वाईज प्रगति रिपोर्ट तैयार करने के निर्देश दिए गए।
प्रबन्ध निदेशक द्वारा गत वित्तीय वर्ष 2021-22 मे प्रस्तावित लक्ष्य को पूर्ण करने पर पूरी टीम को बधाई दी एवं आभार व्यक्त किया। बैठक में आरएसआरडीसी के उच्च अधिकारी मौजूद रहे।

Must Read: राजस्थान में बढ़ता कोरोना का खतरा, 24 घंटे में 252 संक्रमित दर्ज, जयपुर फिर बन रहा गढ़

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :