सुहाग सेज से हवालात तक: चोरी की दारू से रंग जमाया शादी की दावत में, सुहागरात के अगले दिन बींदराजा पहुंचे हवालात

शादी में दोस्तों को ब्राण्डेड लेकिन मुफ्त की शराब पिलाना एक दूल्हे को भारी पड़ा है। दूल्हे के कई साथी भी साथ ही नपे हैं। दूल्हेराजा शादी की रस्में पूरी होते ही हवालात पहुंच गए हैं। मामला जालोर जिले के बागरा का है।

चोरी की दारू से रंग जमाया शादी की दावत में, सुहागरात के अगले दिन बींदराजा पहुंचे हवालात
बागरा पुलिस के हत्थे चढ़ा दूल्हा और उसके दोस्त

जालोर | शादी में दोस्तों को ब्राण्डेड लेकिन मुफ्त की शराब पिलाना एक दूल्हे को भारी पड़ा है। दूल्हे के कई साथी भी साथ ही नपे हैं। दूल्हेराजा शादी की रस्में पूरी होते ही हवालात पहुंच गए हैं। मामला जालोर जिले के बागरा का है।
राजस्थान के जालोर जिले के बागरा थाना क्षेत्र के चांदना गांव से पुलिस ने दूल्हे को चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। दूल्हेराजा के तीन सखा भी इस वारदात में पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। इस दूल्हे ने अपनी शादी के जलसे के लिए ही इन मित्रों के साथ मिलकर गोदाम से शराब चुराने की वारदात को अंजाम दिया। 27 नवंबर 2020 की रात में शराब के गोदाम में चोरी की वारदात हुई थी। चांदना स्थित चांदणा में शराब के गोदाम में से शराब को कोई चोर चोरी करके लेकर चले गए थे। इस पर प्रार्थी भैरूसिंह पुत्र नरपतसिंह राजपूत निवासी भगवतीपुरा पुलिस थाना भणियाणा जिला जैसलमेर हाल सेल्समैन सियाणा पुलिस थाना बागरा जिला जालोर की रिपोर्ट पर मामला हुआ। पकड़े गए बींदराजा की शादी तीस नवम्बर की थी। 
थाना प्रभारी तेजूसिंह के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया और संदिग्धों के बारे में जानकारी जुटाई गई। सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी नरपतसिंह पुत्र केशरसिंह राजपूत निवासी गणपतगढ़ गोलिया (बागरा) के शादी होने के कारण आरोपी नरपतसिंह ने अपने साथी राजेशसिंह पुत्र नैनसिंह राजपूत निवासी सियाणा, दिनेश कुमार पुत्र टीकमाराम सरगरा निवासी गणपतगढ़ गोलिया सियाणा, नारायणसिंह पुत्र जवसिंह राजपूत निवासी सियाणा पुलिस थाना बागरा को अल्प लाभ का लालच देकर 27 नवंबर की रात्रि को साजिश रचकर वारदात को अंजाम दिया।जिस चारों आरोपियों को पुलिस ने पड़ताल के बाद गिरफ्तार किया। पुलिस की ओर से चोरी किए गए माल व घटना में प्रयुक्त वाहन की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस के अनुसार चांदना स्थित शराब की दुकान से 29 पेटी शराब चोरी हुई थी। इसमें अंगे्रजी, देसी शराब समेत बीयर की पेटियां शामिल थी।