Anikta Bhandari murder case: पुलिस ने बरामद किया अंकिता भंड़ारी का शव, गुस्साई भीड़ ने रिजॉर्ट में लगाई आग

हत्याकांड केस के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के रिजॉर्ट में गुस्साई भीड़ ने आग लगा दी।

पुलिस ने बरामद किया अंकिता भंड़ारी का शव, गुस्साई भीड़ ने रिजॉर्ट में लगाई आग

ऋषिकेश । उत्तराखंड के सनसनीखेज अंकिता भंडारी हत्याकांड में बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए अंकिता भंडारी का शव आज सुबह बरामद कर लिया है। वहीं दूसरी ओर, हत्याकांड केस के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के रिजॉर्ट में गुस्साई भीड़ ने आग लगा दी। इसी के साथ भाजपा ने पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्य और उनके बेटे अंकित आर्य को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित कर दिया हैं। अंकित आर्य को उत्तराखंड सरकार ने उत्तराखंड अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष के पद से भी हटा दिया है।

ये भी पढ़ेंः-  Garba 2022: गरबा के साथ पूरे आध्यात्मिक परिवेश में नजर आएगा रामझरोखा मैदान, तैयारियां जोरों पर


पुलिस ने परिवार के सामने अंकिता के शव का पंचनामा किया गया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इसी के साथ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अंकिता भंडारी हत्या मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए इस हत्या को अंजाम देने वाले पुलकित आर्य के स्वामित्व वाले ऋषिकेश के वनतारा रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलवा दिया है। सीएम के निर्देश पर प्रशासन ने शुक्रवार देर रात कार्रवाई को अंजाम दिया। आपको बता दें कि, अंकिता इसी रिजॉर्ट में बतौर रिसेप्शनिस्ट काम करती थी और वह 18 सितंबर से लापता थी। 22 सितंबर को पुलिस द्वारा खुलासा हुआ कि अंकिता की हत्या कर दी गई है। 

ये भी पढ़ेंः-  खून से खत लिखने के बाद अब आंदोलन: सड़क हादसों में घायल गोवंश के लिए एंबुलेंस की मांग को लेकर 200 से अधिक गौ सेवक बैठे धरने पर

सीएम धामी के विशेष प्रधान सचिव ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि, सीएम के निर्देश के बाद अंकिता भंडारी हत्या मामले में आरोपी की संपत्ति को ध्वस्त कर दिया गया। इस हत्या मामले में भाजपा नेता और पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्य का बेटा पुलकित आर्य मुख्य आरोपी है। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।  

Must Read: परिवार को बंधक बनाकर CRPF जवान ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, अधिकारियों में हड़कंप

पढें राज्य खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :