PM Meet Vasundhara Raje: वसुंधरा राजे से पीएम मोदी ने जाने पुत्रवधू निहारिका के हालचाल, कहा- आप चिंता न करें

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भेट की और उनकी पुत्रवधू निहारिका राजे के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

वसुंधरा राजे से पीएम मोदी ने जाने पुत्रवधू निहारिका के हालचाल, कहा- आप चिंता न करें

जयपुर | हैदराबाद में राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लेने पहुंची राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भेट की और उनकी पुत्रवधू निहारिका राजे के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। आपको बता दें कि राजे के अलावा इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां सहित कई नेता बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे हैं।

पीएम ने विस्तार से ली जानकारी
प्रधानमंत्री मोदी भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक के बाद वसंधरा राजे से मिले और उनकी पुत्रवधू निहारिका राजे के स्वास्थ्य की जानकारी लेते हुए कहा कि, ‘वसुन्धराजी अब कैसी है निहारिका ? अब तो स्वस्थ हैं ना’। पीएम मोदी ने निहारिका के इलाज के बारे में राजे से विस्तार में बातचीत की और इलाज के प्रति पूरी सावधानी बरतनें की सलाह भी दी।

ये भी पढ़ें:- Kanhaiya Lal Murder: सीकर में फिर से इंटरनेट सेवाएं बंद, कल विशाल जुलूस की तैयारी, जयपुर में 5 दिन बाद बहाल

आप चिंता न करें, मेरे सहयोग की जरूरत हो तो ज़रूर बताएं
पीएम मोदी ने वसुंधरा राजे को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि, आप चिंता न करें, उन्हें ईश्वर दीर्घायु बनाए रखेगा। अगर इस संबंध में मेरे सहयोग की जरूयरत हो ज़रूर बताएं। पीएम की बात सुनकर राजे ने भी पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया। प्रधानमंत्री मोदी के अलावा वसुंधरा राजे की केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी वार्ता हुई।

ये भी पढ़ें:- उदयपुर हत्याकांड का साइडइफेक्ट!: मुस्लिम फेरीवालों से सामान खरीदने पर 5100 रुपए का जुर्माना

गौरतलब है कि, राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की बहू निहारिका राजे लंबे समय से गम्भीर बीमारी से ग्रस्त है, उनका अभी भी दिल्ली में उपचार चल रहा है। हालांकि, अब वे स्वस्थ हैं।

Must Read: राजस्थान में बारिश का कहर! कोटा संभाग में बाढ़ के हालात, स्कूलों में छुट्टी घोषित, मकान छह फीट तक पानी में डूबे

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :