ये महिला नचा सकते हैं तो हम क्यों नहीं: सांसद देवजी की शिकायत पर अश्लील वीडियो प्रकरण में एक गिरफ्तार

जालोर-सिरोही सांसद देवजी पटेल के नाम एक झूठा अश्लील वीडियो शेयर करना युवक को भारी पड़ गया। वीडियो के साथ युवक ने अपना ऑडियो मैसेज भी शेयर किया।

सांसद देवजी की शिकायत पर अश्लील वीडियो प्रकरण में एक गिरफ्तार

जालोर। जालोर-सिरोही सांसद देवजी पटेल के नाम एक झूठा अश्लील वीडियो शेयर करना युवक को भारी पड़ गया। वीडियो के साथ युवक ने अपना ऑडियो मैसेज भी शेयर किया। बोला- यह हमारे सांसद है। जो नाच रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद जब इसकी पड़ताल की तो पूरा मामला झूठा निकला। मामला सामने आने के बाद सांसद के निजी सचिव ने जालोर के चितलवाना थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मुख्य आरोपी भीखाराम (34) पुत्र आसूराम विश्नोई निवासी खिलेरियो की ढाणी, चितलवाना को डिटेन किया है और उससे पूछताछ कर रही है। 

दरअसल, जालोर समेत आस-पास में दो दिन से डांस का एक वीडियो शेयर किया जा रहा है। एक युवक ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि महिला के साथ डांस कर रहे हैं, यह सांसद देवजी पटेल हैं। साथ में अपने ऑडियो मैसेज में बोला कि जब सांसद इस तरह महिला को नचा सकते हैं, तो हम आम लोग नचाए तो चलता है। आरोपी ने कहा कि आने वाले 2024 के चुनाव में जालोर से नया चेहरा देखने को मिलेगा।

सांसद के निजी सचिव (पीएस) विशन पटेल पुत्र रामजीराम निवासी चौरा थाना झाब (जालोर) ने रिपोर्ट में बताया कि धनेरिया नर्मदा नहर संघ के वॉट्सऐप ग्रुप में सांसद देवजी पटेल का नाम जोड़कर एक आपत्तिजनक वीडियो शेयर किया गया है। आरोपी ने किसी दूसरी जगह के वीडियो क्लिप को सांसद का बताकर शेयर किया है। इसके साथ ही एक वॉइस रिकॉर्डिंग भी शेयर की है और सांसद की छवि बिगाड़ने की कोशिश की है। सांसद के निजी सचिव ने वॉट्सऐप ग्रुप का स्क्रीन शॉट भी पुलिस को दिया और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। 

सांसद देवजी पटेल ने भी जालोर SP हर्षवर्धन अग्रवाल को मामले को लेकर लेटर लिखा है। सांसद ने लिखा कि असामाजिक तत्वों ने मेरी छवि को बिगाड़ने के लिए मेरा नाम जोड़कर एक आपत्तिजनक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर की है। मामले में जांच करवाकर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

Must Read: वर्ष 2020 के सर्वश्रेष्ठ विधायक पुरस्कार से सम्मानित किया संयम लोढ़ा को

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :