पहले हुआ था झगड़ा: पति ने किया पत्नी से अवैध संबंध होने का शक तो चाकू से रेत दिया गला, लगा दी आग

अवैध संबंधों के शक में युवक की हत्या करने के बाद सबूत मिटाने के लिए आरोपियों ने शव पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी थी और अधजले शव को जयपुर-जोधपुर बाइपास पर सड़क किनारे रेत के टीले पर फेंक गए थे।

पति ने किया पत्नी से अवैध संबंध होने का शक तो चाकू से रेत दिया गला, लगा दी आग

बीकानेर | बीकानेर पुलिस ने जयपुर-जोधपुर बाइपास पर दो दिन पहले मिली लाश की मौत से पर्दा उठाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि, अवैध संबंधों के शक में युवक की हत्या करने के बाद सबूत मिटाने के लिए आरोपियों ने शव पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी थी और अधजले शव को जयपुर-जोधपुर बाइपास पर सड़क किनारे रेत के टीले पर फेंक गए थे।

चार-पांच महीने पहले हुआ था झगड़ा
पुलिस के अनुसार, श्रीडूंगरगढ़ के ऊपनी गांव निवासी मनोज जाट व रामनिवास जाट को गिरफ्तार किया गया है। अब आरोपियों को रिमांड पर लिया जाएगा। इन दोनों से पूछताछ में अवैध संबंधों के चलते युवक बाबूलाल की हत्या का राज खुला है। मृतक बाबूलाल को शक था कि मनोज जाट उसकी पत्नी से अवैध संबंध रखता है। इस बात को लेकर करीब चार-पांच महीने पहले दोनों में झगड़ा भी हुआ था। 

ये भी पढ़ें:-  पहले की गई थी रैकी!: राजधानी जयपुर में दिन दहाड़े व्यापारी से 15 लाख लूट ले गए लुटेरे, दो बाइक पर सवार होकर आए थे 5 बदमाश

ऐसे रची हत्या की साजिश 
बाबूलाल 29 अगस्त को पीबीएम आया हुआ था। तब मनोज से उसकी मुलाकात हुई। मनोज ने अपने दोस्त रामनिवास जाट को भी बुला लिया और सुलह कराने का झांसा देकर बाबूलाल को अपने साथ जयपुर-जोधपुर बाइपास स्थित एक रिसॉर्ट पर ले गया। वहां आरोपियों ने उसे जमकर शराब पिलाई और प्लानिंग के अनुसार, धारदार चाकू से बाबूलाल का गला रेत दिया। इसके बाद सबूत मिटाने के लिए शव पर पेट्रोल छिड़क कर जला दिया।

ये भी पढ़ें:- कई राज पर से उठा पर्दा : सोनाली फोगाट मर्डर मिस्ट्री का खुला राज! आरोपी ने कबूल की साजिश

Must Read: सिरोहीवासियों को उपलब्ध होगा 48 घंटे में पेयजल, विधायक संयम लोढा ने की कलक्टर से बात

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :