आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस टीम: आईपीएल 2022 सीजन में मुंबई इंडियंस की शुरूआत खराब, कप्तान ने खिलाड़ियों को किया मोटिवेट

आईपीएल लीग में पांच बार की विजेता टीम मुंबई इंडियन इस बार खराब दौर से गुजर रही हैं। मुंबई इंडियन ने आईपीएल 15वें सीजन में लगातार तीन मैच हार गई। आईपीएल में मुंबई का अगला मैच 9 अप्रेल को बेंगलुरु से होगा।

आईपीएल 2022 सीजन में मुंबई इंडियंस की शुरूआत खराब,  कप्तान ने खिलाड़ियों को किया मोटिवेट

नई दिल्ली, एजेंसी। 
आईपीएल लीग में पांच बार की विजेता टीम मुंबई इंडियन इस बार खराब दौर से गुजर रही हैं। मुंबई इंडियन ने आईपीएल 15वें सीजन में लगातार तीन मैच हार गई। आईपीएल में मुंबई का अगला मैच 9 अप्रेल को बेंगलुरु से होगा। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ मैच से पहले रोहित शर्मा ने टीम के खिलाड़ियों को मोटिवेट किया। रोहित शर्मा के मोटिवेट का वीडियो मुंबई इंडियन के सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया गया।


रोहित शर्मा इस वीडियो में टीम से कह रहे है कि हार के लिए किसी एक को ब्लेम नहीं किया जा सकता। हम सभी एक हैं, टीम के रूम में ही एक साथ जीतते है और एक साथ हारते है। ऐसे में हमें हतेत्साहित होने की जरूरत नहीं है। शर्मा ने कहा कि अभी आईपीएल की शुरुआती दौर है। इसमेें हमें तीन हार मिली, लेकिन हमें अपना सिर नीचे करने की जरूरत नहीं है। हर खिलाड़ी को अपने अंदर उत्साह बनाए रखना है। छोटी छोटी चीजों पर ध्यान देकर हमें उन्हें समझकर खेलना चाहिए।
रोहित शर्मा ने कहा कि हमारी टीम में प्रतिभा या क्षमता की कमी नहीं है। हमें आवश्यकता है तो छोटी छोटी कमियों को सुधारने की और मैच के दौरान प्रत्येक खिलाड़ी को परिस्थिति के अनुसार अपनी रणनीति बनाने की जरूरत हैं। हर खिलाड़ी को अपने अंदर जीत की भूख पैदा करने की जरूरत है। हमें जीत के लिए पूरी ताकत झोंकने की जरूरत है।

Must Read: टोक्यो पैरालिंपिक में स्वर्ण पदक विजेता अवनि लेखरा का समाज कल्याण विभाग ने किया सम्मान

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :