तारीफ के बाद तीन दिन में तबादला: माउंट से एसडीएम अभिषेक सुराणा की विदाई, अब जोधपुर में सीईओ जिला परिषद, कनिष्क कटारिया होंगे नए एसडीएम

माउंट आबू में परिचित कवि कुमार विश्वास को बुलाकर जनता की गाढ़ी कमाई के लाखों रुपए खर्च करवाकर अपनी तारीफ में कसीदे गढ़वाने वाले एसडीएम अभिषेक सुराणा की तीन दिन में विदाई हो गई है। माउंट आबू में मात्र आठ माह तक ही एसडीएम रह पाए अभिषेक अब जोधपुर में जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी होंगे।

माउंट से एसडीएम अभिषेक सुराणा की विदाई, अब जोधपुर में सीईओ जिला परिषद, कनिष्क कटारिया होंगे नए एसडीएम

Sirohi | माउंट आबू में परिचित कवि कुमार विश्वास को बुलाकर जनता की गाढ़ी कमाई के लाखों रुपए खर्च करवाकर अपनी तारीफ में कसीदे गढ़वाने वाले एसडीएम अभिषेक सुराणा की तीन दिन में विदाई हो गई है। माउंट आबू में मात्र आठ माह तक ही एसडीएम रह पाए अभिषेक अब जोधपुर में जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी होंगे। उनकी जगह कनिष्क कटारिया को माउंट आबू भेजा है। यही नहीं उन्हें आबू यूआईटी का अतिरिक्त प्रभार भी सौंपा गया है।

Must Read : आबू की धरा पर महाराणा प्रताप की झूठी जानकारी और ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़ मरोड़ गए कुमार विश्वास 

आपको याद होगा कि माउंट आबू के शरद महोत्सव में तीन दिन पहले कवि कुमार विश्वास का काव्यपाठ एसडीएम के कसीदे गढ़ने वाला रहा। मुख्यमंत्री को भी लगा कि पैसे सरकारी लग रहे हैं और तारीफ साहब की हो रही है। कुमार विश्वास ने नमक का कर्ज उतारने की बात भी कह डाली, लेकिन वे अपनी मोटी फीस वसूलने से नहीं चूके थे। यह मामला चूंकि सीएम ने अपने सामने देखा था।

ऐसे में पहली ही लिस्ट में साहब की यहां से विदाई तय हो गई है। चूंकि जोधपुर सीएम का गृह जिला है। साथ ही उनके पुत्र वहां से हारे हुए सांसद प्रत्याशी हैं। ऐसे में नए सीईओ के तौर पर जाने वाले साहब को माउंट जैसा आनंद तो नहीं ही मिलेगा। खैर! नए एसडीएम 29 वर्षीय कनिष्क कटारिया हैं जो जयपुर के रहने वाले हैं। 2019 बैच के आईएएस कनिष्क कोटा से स्थानांतरित होकर सिरोही के माउंट आबू में पोस्टिंग पा रहे हैं।

Must Read: सांचौर के चौरा में कोरोना टीकाकरण के समय एएनएम ही कर रही गाइडलाइंस का उल्लंघन

पढें जालोर खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :