सड़क पर झटपटाती रही मां-बेटी: रोडवेज बस ने ओवरटेक के चक्कर में स्कूटी सवार मां-बेटी को उड़ाया, मां की मौत, बेटी गंभीर हालत में जयपुर रेफर 

राजस्थान के सीकर जिले में शुक्रवार को एक रोडवेज बस का तांडव देखने को मिला। तेज रफ्तार रोडवेज बस ने धोद बाईपास पर ओवर टेक करने के चक्कर में एक कार और स्कूटी को उड़ा दिया। जिससे स्कूटी सवार एक महिला की मौत हो गई और एक महिला घायल हो गई।

रोडवेज बस ने ओवरटेक के चक्कर में स्कूटी सवार मां-बेटी को उड़ाया, मां की मौत, बेटी गंभीर हालत में जयपुर रेफर 

सीकर | राजस्थान के सीकर जिले में शुक्रवार को एक रोडवेज बस का तांडव देखने को मिला। तेज रफ्तार रोडवेज बस ने धोद बाईपास पर ओवर टेक करने के चक्कर में एक कार और स्कूटी को उड़ा दिया। जिससे स्कूटी सवार एक महिला की मौत हो गई और एक महिला घायल हो गई।

हादसे में मां की मौत, बेटी गंभीर हालत में जयपुर रेफर 
इस हादसे को लेकर सदर थानाधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को बस हादसा नानी चौराहे पर हुआ। जिसमें स्कूटी सवार भूकरों का बास निवासी विद्या देवी की मौत हो गई और उनकी बेटी भूमिका गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला को एसके अस्पताल ले जाया गया जहां, डॉक्टरों ने उसे जयपुर रेफर कर दिया है। इस हादसे में एक कार भी क्षतिग्रस्त हो गई है। जिसमें सवार बाप-बेटी को हल्की चोटें आई हैं।

ये भी पढ़ें:- माउंट में बंट रही पट्टों की रेवड़ी: संपत्ति बेची 2021 में, डेढ़ साल बाद विक्रेता ने उसी के नाम पर ले लिया पट्टा

सड़क पर झटपटाती रही मां-बेटी
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, सरदारशहर डिपो की एक रोडवेज बस सीकर से लक्ष्मणगढ़ की ओर जा रही थी। इसी दौरान नानी चौराहे के पास एक दूसरी बस को ओवर टेक करने के चक्कतर में बस ने सामने से आ रही एक कार और स्कूटी को चपेट में ले लिया। हादसे के बाद सड़क पर लहूलुहान हालत में पड़ी मां-बेटी को लोगों ने संभाला और पुलिस व एंबुलेंस को सूचना दी। एंबुलेंस के नहीं पहुंचने गंभीर दोनों घायलों को एक निजी वाहन से एसके अस्पताल ले जाया गया। जहां मां विद्या देवी को मृत घोषित कर दिया और बेटी की नाजुक हालत को देखते हुए उसे जयपुर रेफर कर दिया गया।

ये भी पढ़ें:- संत ने की खुदकुशी: एक पेड़ से लटकता मिला रविनाथ महाराज का शव

हादसे के बाद ड्राइवर और परिचालक बस को चालू छोड़कर गायब
हादसे के बाद रोडवेज बस चालक और कंडक्टर चालू बस को छोड़कर मौके से गायब हो गए। जिसके बार बस में बैठी सवारियां परेशान हो गई और उन्हें अपने स्तर पर ही अपनी मंजिल पर जाना पड़ा। 

Must Read: बर्बाद हो रहा बीसलपुर बांध से छोड़ा जा रहा पानी, बहे पानी से तीन जिलों को हो सकती थी पांच महीने तक जलापूर्ति

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :