Congress प्रदेशाध्यक्ष का भाजपा पर हमला: भाजपा में आपसी झगड़े सबसे ज्यादा, अंदर से खोखली हो चुकी है बीजेपी: डोटासरा

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बीजेपी और आरएसएस पर फिर जुबानी हमला किया है। राजधानी में प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत करतेहुए डोटासरा ने कहा कि भाजपा में आपसी झगड़े सबसे ज्यादा होते हैं। भाजपा अंदर से खोखली हो चुकी है। हमें तो यह लग रहा है कि ये फिर से पावों पर खड़े हो पाएं

भाजपा में आपसी झगड़े सबसे ज्यादा, अंदर से खोखली हो चुकी है बीजेपी: डोटासरा

जयपुर।
कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा(Govind Singh Dotasara) ने बीजेपी(BJP) और आरएसएस (RSS) पर फिर जुबानी हमला किया है। राजधानी में प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए डोटासरा ने कहा कि BJP में आपसी झगड़े सबसे ज्यादा होते हैं। BJP अंदर से खोखली हो चुकी है। हमें तो यह लग रहा है कि ये फिर से पावों पर खड़े हो पाएंगे या नहीं। हम चाहते हैं कि विपक्ष मजबूत हो, लेकिन ढाई साल में एक काम ऐसा बता दीजिए, जो अच्छा किया हो।
गोविंद सिंह डोटासरा ने निंबाराम(Nimbaram) को लेकर फिर निशाना साधते हुए कहा कि निंबाराम को अब तो सामने आना चाहिए। मुकदमा हुआ है तो अब पुलिस को सामने आकर बताना चाहिए। अब ​दिल्ली या लखनऊ(Delhi or Lucknow) में छिपने से तो काम नहीं चलेगा। जांच में सहयोग करना ही पड़ेगा। दुर्भाग्य है कि ऐसे लोग पर्दे के पीछे से राजनीति करते हैं। ऐसे लोग  लोग न तो जनता से सीधा सरोकार रखते हैं, और न ही चुनाव जीतकर आते हैं। केंद्र हो या राज्य दोनों जगह ये पर्दे के पीछे से राज करते हैं। जहां मौका मिलता है वहां भ्रष्टाचार(Corruption) में आकंठ डूब जाते हैं और मुकदमा दर्ज होने पर छिपकर बैठ जाते हैं। भ्रष्टाचार(Corruption) में आंकठ डूब जाना उनकी फितरत में हैं। पर्दे के पीछे से राजनीति करना आरएसएस(Rss) की फितरत है। वंदे मातरम और भारत माता की जय सब बोलते हैं, RSS बीजेपी वाले ऐसे पेश करते हैं जैसे केवल वे ही बोलते हैं।
क्या आरएसएस की पाठशाला में हल्की बातें ही सिखाई जाती हैं!
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) ने भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी(Arun Chaturvedi) के सीएम को तोते पालने के शौक वाले बयान पर पलटवार करते हुए ​कहा कि यह चतुर्वेदी का बौखलाहट भरा बयान है। सभी मंत्री मुख्यमंत्री के सहयोगी हैं। मुख्यमंत्री मंत्रियों से कहते हैं कि आप सब साथी हो। यह ओछी बयानबाजी है, RSS की पाठशाला में ही इस तरह की हल्की बातें सिखाई जाती है। मैं व्यक्तिगत रूप से उम्मीद नहीं करता हूं कि वे इस तरह ओछी भाषा बोलेंगे, खुद चतुर्वेदी को भी अहसास हुआ होगा। वे माफी नहीं मागते हैं तो यही माना जाएगा कि RSS की पाठशाला में यही सिखाया जाता है।

विपक्ष की भूमिका निभा पाने में विफल
गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि भाजपा केंद्रीय मंत्री जनआशीर्वाद यात्रा(Jan Ashirwad Yatra) का ढोंग कर रहे हैं। जनता का आशीर्वाद लेने से पहले राजस्थान के 25  भाजपा सासंदों(BJP MP), केंद्रीय मंत्रियों को ​हिसाब देना चाहिए। 25 सांसदों ने राजस्थान(Rajasthan) के लिए क्या किया। BJP के मंत्री झूठे भाषण देने और किसानों के घावों पर नमक छिड़कने के लिए ऐसी यात्राएं कर रहे हैं। BJP राजस्थान में प्रतिपक्ष की भूमिका नहीं निभा सकी, जनता इन्हें जान चुकी है। पिछले ढाई साल में एक आंदोलन नहीं कर सके। राजस्थान के कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता केंद्र की जनविरोधी नीतियों का सड़कों पर विरोध कर रहे हैं।

Must Read: नाम लिए बगैर पायलट पर हमला! कहा- कार्यकर्ताओं को भड़का रहे हमारे ही नेता

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :