औकात में रहो, ये सुमेरपुर हैं: विधायक : पाली के सुमेरपुर विधानसभा से विधायक ने बाजार में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों को दी धमकी

औकात में रहो, ये सुमेरपुर हैं, मालूम पड़ा। 5 मिनट लेट हो जाएगा तो ऊपर से कोई पहाड़ नहीं टूट जाएगा। ये कहना हैं सुमेरपुर विधायक जोराराम कुमावत का।

पाली के सुमेरपुर विधानसभा से विधायक ने बाजार में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों को दी धमकी

जयपुर। 
औकात में रहो, ये सुमेरपुर हैं, मालूम पड़ा। 5 मिनट लेट हो जाएगा तो ऊपर से कोई पहाड़ नहीं टूट जाएगा। ये कहना हैं सुमेरपुर विधायक जोराराम कुमावत का। दरअसल कोरोना की दूसरी लहर के बाद राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन की पालना में शाम 5 बजे पूरी तरह से बाजार बंद करवाने के निर्देशों की पालना में सुमेरपुर थाना पुलिस के जवान भी शहर में दुकानें बंद करवाने की कवायद में जुटे हुए थे। तभी एक दुकानदार अपनी राजनैतिक एप्रोच को लेकर पुलिसकर्मियों से उलझ गया। देखते ही देखते सुमेरपुर विधायक जोराराम कुमावत भी वहां पहुंच गए और पुलिसकर्मी से धमकी भरे लहजे में कहने लगे 'औकात में रहो, ये सुमेरपुर हैं। यानी विधायक जी ड्यूटी निभा रहे पुलिसकर्मियों को उनकी औकात बता रहे हैं। 
विधायक की इस धमकी को सुनकर पुलिसकर्मी विधायक जी के सामने अपनी सफाई देते दिखाई दे रहा हैं। पुलिसकर्मी कह रहा हैं सरकार के नियमों के अनुसार दुकानें बंद करवाई जा रही हैं। पर विधायक पुलिसकर्मी की बातें कहां सुनने वाले थे। विधायक जी ने और ज्यादा सख्त होते हुए कहा कि मैं भी सरकार में हूं, कोई 5 मिनट देरी से दुकान बंद करेगा तो कोई पहाड़ टूट पड़ेगा क्या? यानी विधायक जी की नजऱ में सरकारी नियम कायदे कोई मायने नहीं रखते। उनके रिश्तेदारों को जब मर्जी होगी दुकान खोलेंगे और जब मर्जी होगी दुकान बंद करेंगे। पर यदि इसको लेकर पुलिस ने उन्हें नियम कायदे बताने की कोशिश की तो विधायक जी सरे आम पुलिसकर्मियों को धमकाने में भी पीछे नहीं रह रहे। सुमेरपुर से भाजपा के विधायक जोराराम कुमावत जब पुलिसकर्मियों को धमका रहे थे। तभी वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सुमेरपुर से भाजपा विधायक जोराराम कुमावत नियम कायदों का खुलेआम उल्लंघन करते हैं। जो इस वायरल वीडियो में भी साफ नजर आ रहा हैं। विधायक जी ने अपने चेहरे पर मास्क लगाने की भी जरूरत नहीं समझी। कोरोना का संक्रमण कोई पद या प्रोटोकॉल देखकर नहीं होता। 

Must Read: सिरोही से काजू की ​बि​ल्टी पर ट्रक में खैर की बेशकिमती लकड़ी की कर रहे थे तस्करी, वन विभाग की टीम ने दबोचा

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :