नींद की झपकी लगी तो नाबालिग हुई फरार: जालोर में अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग का अपहरण, फिर होटल में ले जाकर गैंगरेप

- नाबालिग को ले गए भीनमाल की एक होटल फिर किया गैंगरेप - आरोपियों को नींद की झपकी आते ही नाबालिग हुई फरार

जालोर में अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग का अपहरण, फिर होटल में ले जाकर गैंगरेप

गौरव अग्रवाल
जालोर | राजस्थान के जालोर जिले में नाबालिग से गैंगरेप का शर्मसार करने वाला मामला सामने आया हैं। आरोपियों ने पहले अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग को घर से बाहर बुलाया और उसका अपहरण कर लिया। नाबालिग को भीनमाल शहर की एक होटल में ले गए और दो आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

पुलिस ने करवाया नाबालिग का मेडिकल
नाबालिग के साथ हुए इस कुकृत्य को लेकर परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पीड़िता का जालोर के राजकीय अस्पताल में मेडिकल करवाया हैं।

ये भी पढ़ें:- गौ हत्या पर पूर्ण प्रतिबंध फिर भी रेस्तरां में परोसा जा रहा था गोमांस, सूरत में 60 किलो गाय का मांस बरामद

आरोपियों को नींद की झपकी आते ही नाबालिग हुई फरार
नाबालिग पीड़िता ने खुद के साथ हुए दुष्कर्म को लेकर बताया कि, भीनमाल शहर की एक होटल में ले जाकर दोनों आरोपियों ने उससे बलात्कार किया। देर रात को दोनों आरोपियों को नींद की झपकी लग गई तो नाबालिग मौका देखकर होटल से फरार हो गई। इसके बाद नाबालिग रात के अंधेरे में पास के जंगल में करीब पांच घण्टे तक छुपकर बैठी रही। बाद में ग्रामीणों की मदद से नाबालिग अपने परिजनों तक पहुंची।

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में यहां जमकर बरसे मेघ, खुले रहे बांधों के गेट, अब मौसम विभाग ने दिया ऐसा संकेत

नाबालिग को आरोपियों की नहीं हैं जानकारी
नाबालिग पीड़िता इस घटना के बाद से ही काफी डरी और सहमी हुई हैं। उसका कहना है कि, वह दोनों आरोपियों को पहचानती नही हैं ना ही उसे होटल के बारे में पुख्ता जानकारी हैं। पुलिस इस पूरे मामले को लेकर मोबाईल फोन पर आए कॉल और उसकी लोकेशन को ट्रेस ओर रही हैं। साथ ही अन्य एंगल्स से भी जांच की जा रही हैं। पुलिस हर एंगल से जांच कर आरोपियों को तलाशने में जुट गई हैं। पुलिस दावा कर रही हैं जल्द आरोपियों को चिन्हित कर सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा।

गांव की बालिका के साथ हुई इस घटना से ग्रामीणों में आक्रोश
गांव की नाबालिग का पहले अपहरण और फिर गैंगरेप की इस वारदात ने पूरे गांव को हिलाकर रख दिया है। घटना के बाद से ही ग्रामीणों में आक्रोश हैं। घटना के बाद जालोर पुलिस भी पूरी तरह से एक्टिव हो गई हैं। 

ये भी पढ़ें:- योगगुरु बाबा रामदेव का बड़ा ऐलान, पांच साल में शिक्षा-चिकित्सा के क्षेत्र में 5 लाख लोगों को देंगे रोजगार!

नाबालिग का कहना हैं-
खुद के साथ हुए कुकृत्य के बारे में नाबालिग ने बताया कि, मेरे मोबाईल पर कॉल करके कहा कि घर से बाहर आ वरना तेरे अश्लील फोटो वीडियो वायरल कर देंगे। जैसे ही मैं बाहर आई वो लोग मुझे गाड़ी में पटककर एक होटल में ले गए और दुष्कर्म किया और बाद में जब वो दोनों सो गए तो मैं वहां से भागी और पास के जंगल की झाड़ियों में छुप कर जान बचाई।

पुलिस ने क्या कहा?
जालोर में हुई इस गैंगरेप की घटना के संबंध में जालोर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनुकृति उज्जैनिया ने कहा कि, नाबालिग का अपहरण करने की सूचना मिली। तुरंत नाबालिग को ढूंढने के लिए प्रयास शुरू किए गए और निम्बवास के एक मठ के पास नाबालिग को दस्तयाब किया गया। पूछताछ पर नाबालिग ने दो लोगों द्वारा अपहरण व होटल में दुष्कर्म होना बताया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया हैं। नाबालिग को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया गया जिसके बाद  नाबालिग का मेडिकल भी करवा दिया गया हैं। फिलहाल दोनों अज्ञात आरोपियों को चिन्हित करने का प्रयास किया जा रहा हैं।

Must Read: कोरोना काल में काम आए थे आस पड़ोस के व्यापारी, अब त्योहारी सीजन में अच्छे व्यापार की उम्मीद

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :