Karachi Bomb Blast : पाकिस्तान के कराची में जबरदस्त बम ब्लास्ट, 3 की मौत, कई घायल, साइकिल में लगाया गया था बम

पाकिस्तान के कराची में बम ब्लास्ट की खबर है। इस धमाके में 3 लोगों की मौत हो गई है और 13 लोग घायल बताए गए हैं। कराची में ये धमाका देर रात हुआ। जिसके बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई। 

पाकिस्तान के कराची में जबरदस्त बम ब्लास्ट, 3 की मौत, कई घायल, साइकिल में लगाया गया था बम

नई दिल्ली | पाकिस्तान के कराची में बम ब्लास्ट की खबर है। इस धमाके में 3 लोगों की मौत हो गई है और 13 लोग घायल बताए गए हैं। कराची में ये धमाका देर रात हुआ। जिसके बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई। 

कई गाड़िया पूरी तरफ तबाह, घरों के शीशे टूट
जानकारी के अनुसार ये धमाका कराची के सदर इलाके में हुआ। विस्फोट के समय बाजार में बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। जहां ये धमाका हुआ है उस इलाके को डाउनटाउन कहा जाता है। ये शहर का केंद्र है और यहां काफी भीड़ रहती है। धमाके की आवाज काफी दूर तक सुनाई दी। धमाके से आसपास के होटल और घरों के शीशे टूट गए हैं। धमाके से आसपास खड़ी गाड़िया पूरी तरफ तबाह हो गई। इसके बाद इलाके के लोगों में दहशत का माहौल हो गया। फिलहाल लोगों को घटनास्थल से हटाया दिया गया।

ये भी पढ़ें:- Congress Chintan Shivir: उदयपुर में आज से कांग्रेस का तीन दिवसीय चिंतन शिविर, कई बड़े बदलावों के संकेत

साइकिल में लगाया गया था बम
बम धमाके के बाद चारों तरफ तबाही के निशान दिखाई दे रहे है। बताया जा रहा है कि ये बम एक साइकिल में लगाया गया था। जिसमें करीब 2 किलो विस्फोटक और करीब आधा किलो बॉल बेयरिंग का इस्तेमाल किया गया था। कहा जा रहा है किा, धमाका एक टाइमर से किया गया है। धमाके की जिम्मेदारी सिंध और बलूचिस्तान के अलगाववादी गुटों ने ली है।

ये भी पढ़ें:- Sri Lanka: आर्थिक संकट से जूझते श्रीलंका को मिला नया प्रधानमंत्री, रानिल विक्रमसिंघे संभालेंगे कमान

Must Read: कोरोना महामारी के इस दौर में यहां हो रही राजनीति, विदेशों से मिल रही मदद

पढें विश्व खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :