First भारत ने चेताया: जालोर से चल रही लाइन, जालोर पुलिस मानने को तैयार नहीं, जोधपुर SOG ने की कार्रवाई

First भारत ने पहले ही बताया था कि सिरोही से शराब तस्करी की लाइन अब जालोर से संचालित हो रही है। जिसमें बताया कि जालोर और गुजरात बॉर्डर के पास से ही ऐसी अवैध गतिविधियां संचालित हो रही है।

जालोर से चल रही लाइन, जालोर पुलिस मानने को तैयार नहीं, जोधपुर SOG ने की कार्रवाई
जोधपुर SOG की कार्रवाई के बाद गिरफ्तार शराब तस्करी के 2 आरोपी।

जालोर

जोधपुर SOG की टीम ने सांचौर क्षेत्र में देर रात कार्रवाई करते हुए अंग्रेजी शराब के 41 कार्टन जब्त किए है। साथ ही एक इनोवा कार व दो आरोपियों को ​पकड़ने में सफलता हासिल की। टीम ने यह कार्रवाई मुखबीर की सूचना पर की। कार्रवाई के बाद टीम ने सांचौर थाने में प्रकरण दर्ज करवाया है।

जानकारी के अनुसार SOG को मु​खबीर से सूचना मिली कि सांचौर क्षेत्र के हाड़ेतर ​स्थित एक शराब के ठेके से गुजरात के लिए अवैध रूप से शराब परिवहन की जा रही है। इस टीम ने कार्रवाई करते सोमवार देर रात गश्त के दौरान एक इनोवा कार से 41 कार्टन शराब जब्त कर 2 आरोपियों को ​पकड़ा है। SOG ने "लाइन" की इनोवा कार से गुजरात जा रही अवैध शराब पकड़ने की जानकारी दी गई। इस पर जालोर पुलिस "लाइन " की  इनोवा वाली जानकारी को भ्रामक बताया। 

चर्चा का विषय बना SOG की कार्रवाई

सोमवार देर रात मुखबीर की सूचना पर जोधपुर SOG टीम की इस कार्रवाई के बाद सांचौर पुलिस पर सवाल उठने शुरू हो गए है। इस कार्रवाई में बड़ी बात ये है कि जब मु​खबिर से सूचना पर जोधपुर SOG को कार्रवाई करनी पड़ी तो सांचौर पुलिस की नाक के नीचे हो रहे इस अवैध काम की सूचना क्यों नहीं थी। 

पुलिस करने लगी लीपापोती

कार्रवाई की जानकारी मीडिया में आने के बाद सांचौर पुलिस इस कार्रवाई को जोधपुर SOG और सांचौर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई बताने में जुट गया। लेकिन जोधपुर SOG टीम की ओर से दी गई जानकारी में सांचौर पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई का कोई हवाला नहीं है। आरोप ना लगे इसलिए सांचौर पुलिस संयुक्त कार्रवाई बताने में जुट गया।

First भारत ने पहले ही बताया था जालोर से चल रही "लाइन"

गौरतलब है कि First भारत ने पहले ही बताया था कि सिरोही से शराब तस्करी की "लाइन" अब जालोर से संचालित हो रही है। जिसमें बताया कि जालोर और गुजरात बॉर्डर के पास से ही ऐसी अवैध गतिविधियां संचालित हो रही है।

Must Read: ग्रेनाइट फैक्ट्री की नींव भरते समय मिट्टी में दबने से 4 श्रमिक व 1 एक बालिका की मौत

पढें जालोर खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :